comscore Moto Z4 लॉन्च से पहले ही सेल पर हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस | BGR India
News

Moto Z4 लॉन्च से पहले ही सेल पर हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Moto Z4 के लॉन्च से पहले ही अमेजन ने इसकी बिक्री शुरू कर दी। इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले एक लकी यूजर्स ने इसका अनबॉक्सिंग वीडियो भी यूट्यूब पर डाला है।

Moto Z4 Evan Blass Main

Source: Evan Blass/Twitter


Moto Z4 के बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। हालांकि यह स्मार्टफोन अमेरिका में कुछ लोगों के पास पहुंच गया है। अमेजन के जरिए यह स्मार्टफोन बेचा गया है। दरअसल Moto Z4 के लॉन्च से पहले ही अमेजन ने इसकी बिक्री शुरू कर दी। इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले एक लकी यूजर्स ने इसका अनबॉक्सिंग वीडियो भी यूट्यूब पर डाला है। इससे स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। इससे पहले इस महीने की शुरुआत में Moto Z4 को US FCC सर्टिफिकेशन मिलने का संकेत दिया गया था।
इसका मॉडल नंबर T56X62 था। यह स्मार्टफोन Moto Z3 का अपग्रेडेड वर्जन है। Reddit पर मल्टीपल यूजर्स ने इस स्मार्टफोन की अवेलेबिलिटी के बारे में बताया है। Also Read - Moto G9 Plus स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, मिल सकती है दमदार बैटरी

Also Read - Motorola G8 Power Lite 5000mAh बैटरी, 4 कैमरा फोन की सेल आज Flipkrat पर, जानें कीमत

Moto Z4 प्राइस

अमेजन लिस्टिंग पर जब हमने इस लिस्टिंग को चेक किया तो वहां 404 एरर शो हो रहा था। हालांकि कुछ कस्टवमर्स के मुताबिक उन्हें यह स्मार्टफोन $499 में मिला है। भारतीय रुपये में यह कीमत 34,800 रुपये होती है। पिछले साल लॉन्च हुए Moto Z3 के मुकाबले यह कीमत थोड़ी सी ज्यादा है। Moto Z3 को अमेरिका में $480 की कीमत में लॉन्च किया गया था। भारतीय रुपये में यह कीमत 33,400 रुपये के आसपास होती है। यूट्यूब पर इस स्मार्टफोन के बारे में बात की जाएं तो इसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच दिखाई दे रही है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है। फोन के बैक में pogo pin कनेक्टर है जो मोटो मोड्स के लिए इंटरफेस है। Also Read - Motorola G8 Power Lite 4GB RAM+64GB स्टोरेज, 5000mAh बैटरी, 4 कैमरा फोन की सेल कल Flipkrat पर

Moto Z4 स्पेसिफिकेशंस

फोन में 6.4-inch full-HD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 pixels का है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 675 (SM6150) SoC के साथ Adreno 608 GPU और 4जीबी रैम है। फोन के बैक में 48मेगापिक्सल और 12मेगापिक्सल का ड्यूल कैमपा सेटअप है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 6.2मेगारिक्सल का कैमरा है। फोन में 128जीबी स्टोरेज बताई गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS/ A-GPS, 3.5mm headphone jack और USB Type-C port के फीचर हैं। स्मार्टफोन में 3,600mAh की बैटरी है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 28, 2019 11:50 AM IST


You Might be Interested

Motorola Moto Z4
Android 9 Pie
Snapdragon 675 SoC
48MP

new arrivals in india

Best Sellers