comscore Moto Z4 Play में होगा 48MP रियर कैमरा के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर | BGR India
News

Moto Z4 Play में होगा 48MP रियर कैमरा के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

स्मार्टफोन नियर स्टॉक एंड्रॉइड पाई के साथ आ सकता है और इसमें 3,600mAh की बैटरी होगी।

moto z4 leaked render

मोटोरोला की फ्लैगशिप Z सीरीज में कंपनी ने इनोवेटिव स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। कंपनी ने इन फोन को मोटो मोड के साथ लॉन्च किया था, जो काफी इनोवेटिव था। कंपनी ने इस सीरीज को 2016 में लॉन्च किया था और तब से कंपनी तीन जनरेशन के डिवाइस को पेश कर चुकी है। अब सबकी नजरें Z4 सीरीज पर टिकी हैं। मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में काफी लीक्स निकलर सामने आ चुके हैं।

91Mobiles ने लॉन्च से पहले ही  Moto Z4 Play की स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में 6.22इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है जो यू शेप्ड नॉच के साथ आएगा। यह बिल्कुल Essentia फोन की तरह ही होगा। खबरें हैं कि स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन एमोलेड पैनल के साथ आ सकता है।  Moto Z4 Play क्वॉलकॉम चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है और इसके मॉडल नंबर SM6150 से संकेत मिलता है कि इसमें Snapdragon 675 होगा। फोन में 4GB/6GB रैम के साथ  64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज होगी।

स्मार्टफोन नियर स्टॉक एंड्रॉइड पाई के साथ आ सकता है और इसमें 3,600mAh की बैटरी होगी। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन के प्राइमरी कैमरा सेटअप में एक सेंसर 48मेगापिक्सल का होगा। इससे पहले शाओमी रेडमी नोट 7 और ऑनर व्यू 20 में 48मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा चुका है। इसके अलावा यह ‘Moto Mods’ को भी सपोर्ट करेगा।

  • Published Date: February 6, 2019 11:26 AM IST