comscore
News

Moto Camera को मिली नई अपडेट, फ्रंट कैमरा पोट्रेट मोड के साथ जोड़े गए हैं ये फीचर्स

कैमरा अपडेट में Moto Z3 और Moto Z3 Play के लिए AR स्टिकर्स जोड़े गए हैं।

moto e5 back

आजकल सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपने कैमरा को अच्छी तरह से यूटिलाइज करने के लिए अपनी खुद की कैमरा एेप देती है। मोटोरोला ने भी अपने स्मार्टफोन्स में मोटो कैमरा एेप दिया है और अब इस कैमरा को एक नई अपडेट मिल रही है। यह कैमरा एेप अपडेट मोटो Z3 और Z3 प्ले स्मार्टफोन्स को मिल रही है।

अपडेट में कैमरा एेप के लिए बग फिक्स और कुछ नए फीचर्स भी दिए गए हैं। Android Police के मुताबिक, अपडेट सभी मोटो स्मार्टफोन्स के लिए सेल्फी पोट्रेट मोड और मोटो Z3 और Z3 प्ले के लिए AR स्टिकर्स और एक वॉटरमार्किंग फीचर लेकर आती है।

चेंजलॉग के मुताबिक कैमरा अपडेट में Moto Z3 और Moto Z3 Play के लिए AR स्टीकर्स जोड़े गए हैं। Moto G5s Plus के लिए फ्रंट कैमरा पोट्रेट मोड जोड़ा गया है। हालांकि यह फीचर मोटोरोला मोटो G5s Plus के साथ-साथ बाकी सभी डिवाइस में भी दिखाई दे रहा है। इसके अलावा सभी डिवाइस के लिए वॉटरमार्क फीचर जोड़ा गया है।

सभी डिवाइस के फ्रंट कैमरा में स्पॉट कलर भी जोड़ा गया है। मोटोरोला ने अपने सारे डिवाइस के लिए इंटिग्रेटिड कैमरा हेल्प भी दिया है। आखिर में कंपनी ने सभी डिवाइस के लिए बग फिक्स भी और स्टेबिलिटी सुधार भी किया है। अपडेट प्ले स्टोर में रोल-आउट की जा रही है और यह सीधा डाउनलोड की जा सकती है।

  • Published Date: December 11, 2018 4:59 PM IST