comscore Motorola Capri Plus भारत में जल्द देगा दस्तक, इन फीचर्स के साथ BIS पर हुआ लिस्ट
News

Motorola Capri Plus भारत में जल्द देगा दस्तक, इन फीचर्स के साथ BIS पर हुआ लिस्ट

Motorola Capri Plus aka Moto G30 with Android 11 Spotted on BIS soon to launch in India know features : Motorola Capri Plus को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को भारतीय सर्टिफिकेशन साइट BIS पर लिस्ट किया गया है। ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड से सर्टिफिकेशन मिलने के बाद फोन के भारत में जल्द लॉन्च होने की संभावना है। सर्टिफिकेशन साइट पर इस फोन को मॉडल नंबर XT2129-2 के नाम से लिस्ट किया गया है।

Motorola Capri

Image: TechnikNews


Motorola Capri Plus को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को भारतीय सर्टिफिकेशन साइट BIS पर लिस्ट किया गया है। ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड से सर्टिफिकेशन मिलने के बाद फोन के भारत में जल्द लॉन्च होने की संभावना है। सर्टिफिकेशन साइट पर इस फोन को मॉडल नंबर XT2129-2 के नाम से लिस्ट किया गया है, यह Motorola Capri Plus का मॉडल नंबर है। Also Read - Samsung Galaxy Tab S8 Series जल्द होगी लॉन्च, Snapdragon 8 Generation 1 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

टिप्स्टर मुकुल शर्मान ने अपने ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन की BIS लिस्टिंग ट्वीट की है। BIS लिस्टिंग में यह स्मार्टफोन Motorola Moto G30 के नाम से लिस्टेड है। थाइलैंड में यह फोन Capri कोडनेम से लिस्ट किया गया है। इस फोन का आधिकारिक नाम Moto G30 है जिसे थाइलैंड के NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इसी मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। यह बजट रेंज का स्मार्टफोन साल की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है। Also Read - OnePlus के इन फोन्स को अब नहीं मिलेगा सॉफ्टवेयर अपडेट, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे यूज

Moto G30 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Motorola Capri Plus या Moto G30 एक डुअल सिम कार्ड वाला स्मार्टफोन हो सकता है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है। इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन HD+ दिया जा सकता है। Moto G30 को दो स्टोरेज ऑफ्शन 4GB RAM + 64GB और 6GB RAM + 128GB में पेश किया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 662 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी और 20W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी जा सकती है। फोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है।

इस स्मार्टफोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप देखने को मिल सकता है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का OmniVision लेंस दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 13MP का कैमरा दिया जा सकता है।

Features (Rumored) Motorola Moto G30/Motorola Capri Plus
Price TBA
Chipset Qualcomm Snapdragon 662 SoC
OS Android 11
Display 90Hz HD+ Display (1600×720)
Internal Memory 4GB / 6GB RAM + 64GB / 128GB (Expandable Storage)
Rear Camera 64MP + 13MP + 2MP (OmniVision)
Front Camera 13MP
Battery 5000 mAh

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 24, 2021 9:22 AM IST
  • Updated Date: January 24, 2021 9:23 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers