comscore
News

Motorola One Power को अगले कुछ दिनों में मिलने वाला है एंड्रॉइड 9 पाई

एंड्रॉइड 9 पाई को अगस्त में लॉन्च किया गया था और यह फिलहाल गूगल की खुद की स्मार्टफोन लाइनअप पर मौजूद है और साथ में वनप्लस 6, वनप्लस 6T और नोकिया 7 प्लस में मौजूद है।

motorola one power review - lead image

Image Credit: Rajat Sharma


मोटोरोला ने IFA 2018 में अपने पहले एंड्रॉइड वन डिवाइस को मोटो वन पावर को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन को एंड्रॉइड ओरियो के साथ लॉन्च किया गया था। कंपनी ने कंफर्म किया था की स्मार्टफोन को इस साल के आखिर तक एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट दी जाएगी। दो हफ्ते पहले स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई के साथ गीकबेंच पर लिस्टेड देखा गया था। अब कंपनी ने अपडेट के समय को कंफर्म कर दिया है।

मोटोरोला वन पावर यूजर्स को नोटिफिकेशन भेज रहा है कि अपडेट अगले कुछ दिनों में सभी स्मार्टफोन के लिए रोल-आउट होनी शुरू हो जाएगी। नोटिफिकेशन में लिखा है कि “हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि आप अपने मोटोरोला वन पावर में अाने वाले कुछ दिनों में एंड्रॉइड 9 पाई के फीचर्स का आनंद ले सकेंगे।”

यूजर्स को आने वाली अपडेट के बारे में नोटिफिकेशन भेज कर बताना एक बिलकुल नया तरीका है। आपको बता दें कि एंड्रॉइड 9 पाई को अगस्त में लॉन्च किया गया था और यह फिलहाल गूगल की खुद की स्मार्टफोन लाइनअप पर मौजूद है और साथ में वनप्लस 6, वनप्लस 6T और नोकिया 7 प्लस में मौजूद है।

हालांकि गूगल ने कहा है कि कंपनी इस OS को जल्द ही बाकी डिवाइस के लिए भी रोल-आउट करेगा। क्योंकि वन पावर एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा है, इसलिए वह लेटेस्ट अपडेट को जल्द से जल्द पा सकता है। इस महीने के आखिर तक अपडेट देने का मतलब है कि मोटोरोला अपने वादे को अच्छे से निभा रहा है।

You Might be Interested

Motorola One Power

15999

Android 8.1 Oreo
Snapdragon 636 octa-core SoC
16MP + 5MP
  • Published Date: November 16, 2018 1:29 PM IST