comscore
News

Moto G7 गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन को पिछले साल FCC में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 AIE ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ देखा गया था।

moto-g7-leaked-render

मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन मोटो G7 से अगले महीने होने वाले MWC 2019 में परदा उठा सकता है। हालांकि जैसा ज्यादातर स्मार्टफोन के साथ होता है। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के भी कई लीक्स हमें देखने को मिल चुके हैं। एक्स्पो में कंपनी Moto G7, Moto G7 Play, और Moto G7 Plus को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। अब मोटो G7 को लेकर एक और लीक सामने आया है। स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट में देखा गया है।

Geekbench लिस्टिंग में मोटो G7 को सिंगल-कोर टेस्ट में 1,260 स्कोर और मल्टि-कोर टेस्ट में 4,759 स्कोर मिला है। टेस्ट स्कोर के अलावा बेंचमार्किंग वेबसाइट में स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस भी देखने को मिली है। लिस्टिंग के हिसाब से मोटो G7 में क्वॉलकॉम का ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम होगी और यह एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

स्मार्टफोन को पिछले साल FCC में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 AIE ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ देखा गया था। स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ देखा गया था। इसके अलावा हाल ही में स्मार्टफोन का एक केस रेंडर भी लीक हुआ था, जिससे यह पता चला था कि स्मार्टफोन 3.5mm ऑडियो जैक होगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस अपकमिंग डिवाइस के केस रेंडर से इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच, ड्यूल कैमरा सेटअप (बैक में), फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मोटोरोला डिजाइन और 3.5mm ऑडियो सॉकेट है।

  • Published Date: January 18, 2019 2:05 PM IST