comscore
News

48MP कैमरा और पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Motorola का Moto One Vision स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Moto One Vision Exynos 9609 चिपसेट, लंबी 21:9 रेश्यो डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा इसके बैक में ड्यूल कैमरा दिया गया है और डिस्प्ले में पंच होल सेल्फी कैमरे का शामिल होना इसकी USP में से एक है। Motorola ने इसे युरोप में 299 यूरो (लगभग 23,500 रुपये) में पेश किया है।

moto-one-vision 2

पिछले कई महीनों से Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto One Vision के बारे में काफी खबरें आ रही थी। अब आखिरकार कंपनी ने इसे ब्राजील में इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन Exynos 9609 चिपसेट, लंबी 21:9 रेश्यो डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा इसके बैक में ड्यूल कैमरा दिया गया है और डिस्प्ले में पंच होल सेल्फी कैमरे का शामिल होना इसकी USP में से एक है।

मोटोरोला One Vision में Exynos 9609 चिपसेट दिया गया है और यह एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज शामिल है। One Vision को कंपनी ने लंबे एक्सपेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया है। इसमें 6.3-इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो कि LCD पैनल और HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इसमें 21:9 का एक्सपेक्ट रेश्यो दिया गया है, जिसे कंपनी ने CinemaVision का नाम दिया है।

कैमरा डिपार्टमेंट में जाए तो इस स्मार्टफोन के बैक में दिए गए ड्यूल कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, जो कि f/1.7 अपर्चर के साथ आता है। इसकी वजह से यह मोटोरोला का 48-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है। इसके अलावा इसमें 5-मेगापिक्सल का सेकंड्री डेप्थ सेंसिंग कैमरा है, जो OIS सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें नाइट विजन मोड भी दिया है, जो अंधेरे में अच्छी तस्वीरें और वीडियो शूट करने में यूजर्स की मदद करेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 25-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन में Android 9 Pie दिया है, जो कि स्टॉक एक्सपीरिएंस के साथ आता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी शामिल है, जो 15W TurboPower चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.0, USB Type-C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो पोर्ट, Dolby Audio सर्टिफिकेशन जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन और फीचर्स शामिल है। Motorola ने One Vision को युरोप में 299 यूरो (लगभग 23,500 रुपये) में पेश किया है। फिलहाल इसके अन्य मार्केट में लॉन्च होने की जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि स्मार्टफोन हाल ही में BIS वेबसाइट में लिस्ट किया गया था, जिससे इसके भारत में जल्द लॉन्च होने का हिंट मिलता है।

  • Published Date: May 16, 2019 9:42 AM IST