comscore Motorola भारत में 20 जून को 'premium' smartphone को करेगा लॉन्च | BGR India
News

Motorola भारत में 20 जून को 'premium' smartphone को करेगा लॉन्च

Motorola India ने भारत में एक इवेंट का आयोजन किया है जिसके मीडिया इनवाइट कंपनी ने भेजने शुरू कर दिए हैं। उम्मीद है कि कंपनी 20 जून 2019 को होने वाले इवेंट में एक और प्रीमियम डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। हाल में भारत की BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर Motorola One Vision स्पॉट हुआ था, ऐसे में आकलन लगाया जा रहा है कि इस इवेंट में इसी फोन को लॉन्च किया जा सकता है। 

motorola one vision lead

Motorola India ने भारत में एक इवेंट का आयोजन किया है जिसके मीडिया इनवाइट कंपनी ने भेजने शुरू कर दिए हैं। उम्मीद है कि कंपनी 20 जून 2019 को होने वाले इवेंट में एक और प्रीमियम डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। इस इनवाइट में प्रीमियम डिवाइस के अलावा दूसरा कुछ भी नहीं लिखा है। ऐसे में कंपनी इवेंट में कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च करेगी इस बारे में पक्के तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। हाल में भारत की BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर Motorola One Vision स्पॉट हुआ था, ऐसे में आकलन लगाया जा रहा है कि इस इवेंट में इसी फोन को लॉन्च किया जा सकता है।
91mobiles की एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि मोटोरोला की स्वामित्व वाली कंपनी लेनोवो इस इवेंट में Motorola One Vision को लॉन्च कर सकती है। Motorola One Vision की यूएसपी इसमें दिया गया 21:9 डिस्प्ले है। इसका डिस्प्ले सिनेमा व्यू डिस्प्ले की तरह है जो Sony’s Xperia 10 और Xperia 10 Plus smartphones की तरह ही है, जिसे फरवरी MWC 2019 में लॉन्च किया गया था।

Motorola One Vision features, specifications and price

Motorola One Vision में 6.3-inch Full HD+ 21:9 डिस्प्ले है। यह कंपनी का एक और डिवाइस है जो न्यू होल पंच डिजाइन के साथ आता है। फोन में इसके अलावा Samsung Exynos 9609 SoC है। कंपनी ने इसमें 4जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन के फ्रंट में आपको नाइट विजन मोड मिलता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड पाई पर ऑपरेट होता है और यह एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत आता है, जिसके तहत आपको तीन साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट सबसे मिलते रहेंगे। मोटोरोला के वन विजन में 3,500mAh की बैटरी  है। इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 15W TurboPower charger है। कंपनी पहले ही वन विजन को ब्राजील में लॉन्च कर चुकी है।

  • Published Date: June 4, 2019 1:21 PM IST


You Might be Interested

Motorola One Vision

19999

Android 9 Pie
Samsung Exynos 9609 octa-core
Dual - 48MP + 5MP