comscore
News

Motorola के इन तीन स्मार्टफोन को मिली एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट

इस अपडेट का ब्राजील में रोल-आउट होना काफी हद तक यह कंफर्म कर देता है कि कंपनी इस अपडेट को जल्द ही भारत में भी रिलीज कर सकती है।

moto g6 review main

Photo Credit: Rehan Hooda


एक नई रिपोर्ट ने खुलासा किया है कि मोटोरोला अपनी मोटो G6 सीरीज के कुछ डिवाइस के लिए एंड्रॉइड 9 पाई रिलीज कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Moto G6 और G6 Play डिवाइस तो ब्राजील में अब एंड्रॉइड 9 पाई मिलना शुरू हो गया है। इन डिवाइस के अलावा कंपनी मोटो Z3 Play के लिए भी अपडेटस रोल-आउट कर रही है।

हाल ही में कंपनी अपनी नई G7 लाइनअप को ब्राजील में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपने पुराने मॉडल को भी लेटेस्ट अपडेट देनी शुरू कर दिया है।

ब्राजिलियन वेबसाइट Techtudo (via GSMArena) के मुताबिक, इन डिवाइस के लिए अपडेट कई सुधार और बड़े बदलाव ला रही है। इन स्मार्टफोन्स को कंपनी ने एंड्रॉइड ओरियो के साथ पिछले साल लॉन्च किया था। अपडेट में अडेप्टिव बैटरी, बेहतर नोटिफिकेश मैनेजमेंट और स्मार्ट ऐप सर्च दी गई है। अपडेट स्प्लिट-स्क्रीन फंगशन के साथ-साथ Do-Not-Disturb मोड भी लेकर आती है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कंपनी अपने Moto Z2 Force और Moto Z2 Play के लिए एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट पर काम कर रही है। फिलहाल कंपनी ने इन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड अपडेट का भारतीय मार्केट में रिलीज को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इस अपडेट का ब्राजील में रोल-आउट होना काफी हद तक यह कंफर्म कर देता है कि कंपनी इस अपडेट को जल्द ही भारत में भी रिलीज कर सकती है।

  • Published Date: February 17, 2019 1:38 PM IST