comscore
News

Motorola Moto G7, Moto G7 Plus के रेंडर में दिखाई दिया वॉटरड्रॉप नॉच और ग्लास बैक

दोनों स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में एकसमान दिखते हैं लेकिन दोनों की स्पेसिफिकेशंस अलग-अलग है।

  • Published: November 18, 2018 10:00 AM IST
motorola moto g7 leak

Image credit: Mr. Gizmo


लेनोवो की मालिकाना हक वाली कंपनी मोटोरोला ने इस साल जून में Moto G6-series को लॉन्च किया था। अब 6 महीने से भी कम समय में Moto G7 के ऑनलाइन लीक्स दिखने शुरू हो गए हैं। इस स्मार्टफोन को हाल में FCC लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था और अब Moto G7 और Moto G7 प्लस के रेंडर ऑनलाइन दिखने लगे हैं। Mr Gizmo द्वारा लीक किए गए Moto G7 और Moto G7 Plus के रेंडर से स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक डिजाइन को देखा जा सकता है।

दोनों स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में एकसमान दिखते हैं लेकिन दोनों की स्पेसिफिकेशंस अलग-अलग है। इन स्मार्टफोन के फ्रंट में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिखाई दे रही है और बॉटम पर छोटी चिन देखी जा सकती है।

फोन के बैक पर सर्कुलर मॉडयूल के साथ ड्यूल कैमरा देखा जा सकता है। इसके अलावा मोटो लोगो को भी देखा जा सकता है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया गया है। FCC लिस्टिंग के मुताबिक दोनों स्मार्टफोन ग्लास बैक के साथ आते हैं, जो इसमें वायरलैस फीचर्स की और इशारा भी करता है। Moto G7 Plus की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो इसमें 6.4-inch full HD+ डिस्प्ले के साथ 19.5:9 का एस्पेक्ट रेश्यो देखा जा सकता है। Moto G7 को 6इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है।

Moto G7 को स्नैपड्रैगन 660SoC, 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं Moto G7 Plus में स्नैपड्रैगन 710SoC, 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज आ सकती है। Moto G7 में 3,500mAh की बैटरी आ सकती है, जबकि प्लस वेरिएंट के बैटरी के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। इन स्मार्टफोन को साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑउट ऑफ द बॉक्स आएंगे।

You Might be Interested

  • Published Date: November 18, 2018 10:00 AM IST