comscore Moto G72 की इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म, मिलेगा 108MP का तगड़ा कैमरा और ये फीचर्स - Motorola Moto G72 India launch date 3rd October confirmed comes with 108MP camera Mediatek Helio G99 soc specification details
News

Moto G72 की इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म, मिलेगा 108MP का तगड़ा कैमरा और ये फीचर्स

Motorola India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए Moto G72 स्मार्टफोन की इंडिया लॉन्च डेट रिवील की है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस फोन में 108MP का अल्ट्रा-पिक्सल कैमरा दिया जाएगा। साथ ही इसमें pOLED डिस्प्ले मिलेगा।

  • Published: September 28, 2022 1:46 PM IST

Highlights

  • Moto G72 फोन को डेडिकेटेड माइक्रोसाइट Flipkart पर लाइव हो गई है
  • यह फोन Mediatek Helio G99 प्रोसेसर से लैस होगा
  • फोटोग्राफी के लिए फोन में मिलेगै 108MP का प्राइमरी कैमरा
Motorola Moto G72


Motorola ने फाइनली Moto G72 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट रिवील कर दी है। बता दें, यह फोन पिछले काफी महीनों से खबरों में बना हुआ था, अब आखिरकार कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है। लॉन्च डेट के अलावा कंपनी ने इस फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स की जानकारी भी पब्लिक कर दी है और यह भी कंफर्म कर दिया है कि यह फोन खरीद के लिए Flipkart पर लिस्ट होगा। कुछ समय पहले इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया था। आइए जानते हैं कब लॉन्च होगा मोटोरोला का यह अपकमिंग फोन। Also Read - Motorola Edge 40 Pro के स्पेसिफिकेशन लीक, 60MP सेल्फी कैमरा और 125W फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च!

Moto G72 India launch date

Motorola India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए Moto G72 स्मार्टफोन की इंडिया लॉन्च डेट रिवील की है। यह फोन भारत में 3 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस फोन में 108MP का अल्ट्रा-पिक्सल कैमरा दिया जाएगा। साथ ही इसमें pOLED डिस्प्ले मिलेगा। Also Read - Best Mobile Phones Under 20000: 20 हजार से कम कीमत के बेस्ट स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे लेटेस्ट फीचर से हैं लैस

  Also Read - 125W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा Motorola का 'दमदार' स्मार्टफोन! लॉन्च से पहले FCC पर हुआ स्पॉट

मोटो जी72 फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

लॉन्च से पहले इस फोन को डेडिकेटेड माइक्रोसाइट Flipkart पर लाइव की गई है। इस साइट के जरिए फोन के अन्य फीचर्स की जानकारी भी सामने आई है। फोन का डिस्प्ले 10-BIT pOLED डिस्प्ले से लैस होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। डिस्प्ले में HDR 10 सपोर्ट भी मिलेगा।

साथ ही डिस्प्ले की मैक्सिमम ब्राइटनेस 1300nits की होगी। शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए फोन में Dolby Atmos स्पीकर्स भी दिए जाएंगे।

इसके अलावा, यह फोन Mediatek Helio G99 प्रोसेसर से लैस होगा। यह फोन Android 12 पर काम करेगा। फोन की बैटरी 5000mAh की होगी, जिसके साथ 33W टर्बोपावर चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

108MP कैमरे के अलावा, फोन के कैमरा सेटअप में अल्ट्रा-वाइड सेंसर और डेप्थ सेंसर शामिल होगा। फोन में दो कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, जिसमें Meteorite Grey और Polar Blue कलर ऑप्शन मिलेंगे। IP52 रेटिंग के साथ आएगा, जो कि फोन को पानी की बौछारों से बचाएगा।

  • Published Date: September 28, 2022 1:46 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.