comscore
News

मोटोरोला का ये स्मार्टफोन कुछ ही सेकंड में हुआ आउट ऑफ स्टॉक, 11 अक्टूबर से ओपन सेल के लिए होगा उपलब्ध

मोटोरोला मोटो वन पावर को पहली सेल में शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

Gallery Motorola One Power Main

मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन Moto One Power को आज पहली बार एक्स्क्लूसिव सेल के लिए पेश किया गया था, जहां इस डिवाइस को कस्टमर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि यह डिवाइस सेल में आने के कुछ सेकंड में आउट ऑफ स्टॉक हो गया है।

इस बात की जानकारी कंपनी ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्विट कर दी है। साथ ही Moto One Power की अगली सेल की घोषणा भी की है। कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव 11 अक्टूबर (00.01 AM) से ओपन सेल के लिए पेश कर देगी।

मोटोरोल One Power की कीमत

Moto One Power को आप 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं। डिवाइस सिर्फ 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन गूगल एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा हैं। इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं, आज इसे ई-कॉर्मस वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव पेश किया गया था।

मोटोरोल One Power की स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला One Power में 6.2-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले नॉच और 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसके साथ डिवाइस में पावर के लिए स्नैपड्रैगन 636 SoC प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप है। One Power में 16-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 5-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर है। वहीं दोनों फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा है।

पावर बैकअप के लिए फोन One Power में 5,000mAh बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4G एलटीई VoLTE के साथ, वाई-फाई और जीपीएस है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर कार्य करता है। लेकिन इसे आने वाले कुछ महीनों में एंड्रॉइड 9 Pie का अपडेट दिया जाएगा।

  • Published Date: October 5, 2018 6:30 PM IST