comscore
News

Motorola One Vision के बाद कंपनी Moto P50 को लॉन्च करने की तैयारी में, पंच होल डिस्प्ले होगी USP

कंपनी ने Motorola P50 का  वीबो पर टीजर पोस्टर पोस्ट किया है। शेयर्ड इमेज में फोन का फ्रंट डिजाइन देखा जा सकता है। इसके अलावा इसका हाफ बैक डिजाइन भी साफ तौर पर देखा जा सकता है।

Motorola P50

Motorola One Vision स्मार्टफोन को हाल में Samsung-made Exynos chipset के साथ लॉन्च किया गया है जो 21:9 ultra-wide डिस्प्ले के साथ आता है। जहां ज्यादातर कंपनियां वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ स्मार्टफोन को पेश कर रही हैं वहीं मोटोरोला ने पंच होल डिस्प्ले के साथ One Vision को लॉन्च किया है। अब लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला जून में एक और फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने Motorola P50 का  वीबो पर टीजर पोस्टर पोस्ट किया है। शेयर्ड इमेज में फोन का फ्रंट डिजाइन देखा जा सकता है। इसके अलावा इसका हाफ बैक डिजाइन भी साफ तौर पर देखा जा सकता है। स्मार्टफोन के बॉटम पर थिक चिन को नोटिस किया जा सकता है। वहीं फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक में देखा जा सकता है। हालांकि स्मार्टफोन में आने वाले कैमरा के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन की रियर साइड में दो वर्टिकली स्टैक्ड कैमरा दिए जा सकते हैं।
टीजर के मुताबिक इस स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन के बारे में अभी बहुत कम डिटेल का पता चला है। लेकिन अनुमान है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन Android 9 Pie बेस्ड ZUI पर ऑपरेट हो सकता है। कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट का भी खुलासा नहीं किया है। Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक Motorola P50 को जून में लॉन्च किया जाएगा।

वहीं Motorola One Vision  Exynos 9609 चिपसेट दिया गया है और यह एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज शामिल है। One Vision को कंपनी ने लंबे एसपेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया है। इसमें 6.3-इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो कि LCD पैनल और HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इसमें 21:9 का एसपेक्ट रेश्यो दिया गया है, जिसे कंपनी ने CinemaVision का नाम दिया है।

कैमरा डिपार्टमेंट में जाए तो इस स्मार्टफोन के बैक में दिए गए ड्यूल कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, जो कि f/1.7 अपर्चर के साथ आता है। इसकी वजह से यह मोटोरोला का 48-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है। इसके अलावा इसमें 5-मेगापिक्सल का सेकंडरी डेप्थ सेंसिंग कैमरा है, जो OIS सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें नाइट विजन मोड भी दिया है, जो अंधेरे में अच्छी तस्वीरें और वीडियो शूट करने में यूजर्स की मदद करेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 25-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

  • Published Date: May 17, 2019 3:34 PM IST