comscore
News

Motorola Moto Z4 में होगा 48मेगापिक्सल कैमरा और Snapdragon 675, जल्द होगा लॉन्च

स्मार्टफोन में  6.4-inch OLED display फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ दिया जाएगा।

moto-z4-render-leaked

Image Credit: 91Mobiles


मोटोरोला की Z सीरीज का स्मार्टफोन फ्लैगशिप डिवाइस नहीं होगा। लेनोवों की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला Moto Z4 पर काम कर रही है, जिसे जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अब इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स एक बार फिर ऑनलाइन लीक हुए हैं। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में  6.4-inch OLED display फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ दिया जाएगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के आने की बात भी कही जा रही है। फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ओएस 9 पाई के साथ आएगा।
स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।  Moto Z4 की लॉन्च डेट का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इस स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन 5g कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पिछले वर्जन की तरह इस बार का स्मार्टफोन फ्लैगशिप डिवाइस नहीं होगा। Moto Z4 को बाकी फ्लैगशिप डिवाइस के मुकाबले आधी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले Moto Z3 को अमेरिका में 480 डॉलर की कीमत में लॉन्च किया गया था। भारतीय रुपये में यह कीमत लगभग 33,000 रुपये होती है।

स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसका पहला वेरिएंट 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। जबकि इसका दूसरा वेरिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा। Moto Z4 के बैक में एक सेंसर 48मेगापिक्सल का हो सकता है। फोन का रियर कैमरा क्वॉड पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ आने की बात कही जा रही है।

  • Published Date: April 20, 2019 2:18 PM IST