comscore
News

Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto E6 की स्पेसिफिकेशंस हुई लीक

Moto E6 में 720x1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली 5.45-इंच की डिस्प्ले होगी और इसमें स्नैपड्रैगन 430 SoC दिया जाएगा।

moto e5 back

कुछ समय से कहा जा रहा है कि Motorola अपने नए स्मार्टफोन Moto E6 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि मोटोरोला ने इस बारे में फिलहाल किसी प्रकार की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन अब इस स्मार्टफोन की मुख्य स्पेसिफिकेशंस लीक हो गई है। लीक एक ट्वीट के जरिए सामने आया है, जिसे XDA Developer के एडिटर-इन-चीफ Mishaal Rahman ने पोस्ट किया है।

ट्वीट में स्मार्टफोन का “Surfna” कोडनेम बताया गया है। ट्वीट के मुताबिक , Moto E6 में 720×1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली 5.45-इंच की डिस्प्ले होगी और इसमें स्नैपड्रैगन 430 SoC दिया जाएगा। हालांकि डिस्प्ले और रिजॉल्यूशन के लिए Mishaal ने पक्केे तौर पर दावा नहीं किया है।

स्मार्टफोन में 2GB रैम होगी और दो स्टोरेज वेरिएंट शामिल होंगे, जिनमें एक 16GB वेरिएंट होगा और एक 32GB स्टोरेज वेरिएंट होगा। कैमरा की बात करें तो लीक में बताया गया है कि स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर वाला रियर कैमरा होगा। इसके अलावा इसमें 5-मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर वाला फ्रंट कैमरा होगा। Moto E6 में कंपनी एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम देगी।

आपको बता दें कि Moto E6 स्मार्टफोन पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किए गए Moto E5 का अपग्रेड होगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Moto E सीरीज में शामिल होने वाले इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को जल्द मार्केट में पेश करेगी। Mishaal के ट्वीट में लिखा गया है कि यह स्मार्टफोन US (अमेरिका) में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि फिलहाल इसकी कीमत के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

  • Published Date: May 1, 2019 4:23 PM IST