comscore
News

Motorola का अगला स्मार्टफोन Snapdragon 8150 और 5G Moto Mod सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन को कोडनेम Odin है।

Motorola 5G Moto Mod

Image credit: Motorola


स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन को कोडनेम Odin है। लीक हो रही खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का नेक्सट जनरेशन Snapdragon 8150 SoC हो सकता हैै। यह खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब एक महीने पहले खबर आई थी कि कंपनी ने शिकागो ऑफिस में अपने आधे वर्कफोर्स की छंटनी कर दी है।
एंप्लॉयीज को हटाने के अलावा कंपनी ने मोटो  X5 को रद्द कर दिया था। इसके बाद Moto Z3 की घोषणा हुई थी। लीक खबरों के मुताबिक कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पर काम कर रही है।

हालांकि कंपनी इसमें अधिक रैम वेरिएंट और स्टोेरेज वेरिएंट को जोड़ सकती है। XDA Developers की रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स आ सकता हैै। इसके अलावा यह स्मार्टफोन मोटो मोड्स सपोर्ट कर सकता है।

हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि डिवाइस पुराने मोटो मोड का इस्तेमाल कर पाएगा या नहीं। ऐसे भी संकेत हैं कि कंपनी इस डिवाइस का नाम Moto Z4 रख सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी Odin फोन में मौजूदा 5G Moto Mod के सपोर्ट के लिए काम कर रही है।

  • Published Date: November 20, 2018 5:25 PM IST