comscore Motorola One Hyper फोन Android 10 के साथ हुआ लॉन्च | BGR India Hindi
News

Motorola One Hyper फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म और एंड्रॉइड 10 के साथ हुआ लॉन्च

Motorola One Hyper फोन पॉप अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म के साथ ब्राजील में लॉन्च हो गया है। पॉप-अप सेल्फी कैमरा (Motorola One Hyper Camera) मैकेनिज्म के साथ आने वाला मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन है। इस फोन में Snapdragon 675 चिपसेट (Motorola One Hyper Specifications), 64-मेगापिक्सल का रियर प्राइमेरी कैमरा सेंसर दिय है। Motorola One Hyper को $400 करीब-करीब 28,600 रुपये की कीमत (Motorola One Hyper Price) में लॉन्च किया गया है।

Motorola One Hyper

Motorola One Hyper फोन पॉप अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म के साथ ब्राजील में लॉन्च हो गया है। मोटोरोला ने अपने लेट्स्ट स्मार्टफोन को Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया है। यह पॉप-अप सेल्फी कैमरा (Motorola One Hyper Camera) मैकेनिज्म के साथ आने वाला मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन है। प्रीमियम डिजाइन वाले Motorola One Hyper में कंपनी ने 6.5-inch की फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी है। इसके साथ ही इस फोन में Snapdragon 675 चिपसेट (Motorola One Hyper Specifications), 64-मेगापिक्सल का रियर प्राइमेरी कैमरा सेंसर दिय है। Motorola One Hyper को $400 करीब-करीब 28,600 रुपये की कीमत (Motorola One Hyper Price) में लॉन्च किया गया है। भारत में यह फोन कब लॉन्च होगा फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है।


Motorola One Hyper: Features, specifications, and other details

 Motorola One Hyper में कंपनी ने 6.5-inch LCD IPS फुल स्क्रीन दी है। इस फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90 प्रतिशत और आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है, जो की HD+ रेज्यूलेशन की है। इस फोन में मोटोरोला ने मिडरेंज का चिपसेट Qualcomm Snapdragon 675 SoC दिया है। ये चिपसेट हाल में लॉन्च हुए वीवो के लेस्टेस्ट स्मार्टफोन Vivo U20 में देखने को मिला था।

Watch: Moto One Power First Look

कैमरे की बात करें तो Motorola One Hyper के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमेरी कैमरा सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया है। लो लाइट कंडीशन में फोटोग्राफी के लिए नाइट विजन मोड दिया गया है। इसमें फ्रंट के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Motorola ने इस फोन को सिंगल 128GB स्टोरेज + 4GB रैम वेरिएंट में लॉन्च किया है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में कंपनी ने 4,00mAh की बैटरी और 45W  फास्ट हाइपर चार्ज का सपोर्ट दिया है। CNET की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में कंपनी इस फोन को 18-W चार्जर के साथ शिप करेगी।

सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इसके साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर के चारों ओर कस्टमाइजेबल लाइट रिंग दी है। यह नोटिफिकेशंस अलर्ट के तौर पर काम करेगा। Motorola One Hyper फोन वाटर रिपलेंट कोटिंग के साथ आता है जो इस फोन को स्लैश प्रूफ बनाता है। यह फोन चार कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फिलहाल यह फोन यूरोप और लैटिन अमेरिका में बिक्री के लिए आया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 5, 2019 11:05 AM IST