comscore
News

मोटोरोला वन पावर को जल्द मिल सकती है एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट

Geekbench पर देखी गई इस स्मार्टफोन लिस्टिंग में मोटो वन पावर को लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई के साथ दिखाया गया है।

motorola one power review - image 3

Image Credit: Rajat Sharma


मोटोरोला ने सितंबर के आखिर में अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन मोटो वन पावर लॉन्च किया था। स्मार्टफोन अपनी जबरदस्त 5,000mAh कैपेसिटी बैटरी के लिए जाना जाता है। स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के साथ लॉन्च किया गया था। अब एेसा लग रहा है जैसे कंपनी ने इस स्मार्टफोन को जल्द ही एंड्रॉइड 9 पाई देने की तैयारी कर ली है।

दरअसल मोटोरोला ने अपने इस मिड-रेंज स्मार्टफोन को इस साल के आखिर तक लेटेस्ट एंड्रॉइड अपडेट देने का वादा किया था और अब अगर इस स्मार्टफोन की लेटेस्ट Geekbench लिस्टिंग को देखा जाए तो एेसा लगता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 9 पाई देने के लिए गंभीर है।

ITHome द्वारा Geekbench पर देखी गई इस स्मार्टफोन लिस्टिंग में मोटो वन पावर को स्नैपड्रैगन 660 SoC के साथ दिखाया गया है। जबकि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 636 SoC के साथ लॉन्च किया गया था। लिस्टिंग में स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई के साथ दिखाना यह बात साफ दर्शा देता है कि स्मार्टफोन को जल्द ही यह लेटेस्ट अपडेट मिल सकती है। यह अपडेट स्मार्टफोन के लिए नया नेविगेशन सिस्ट, एंड्रॉइड wellbeing app, एेप एक्शन और स्लाइस, एडेप्टिव ब्राइटनैस और एडेप्टिव बैटरी जैसे फीचर्स लेकर आ सकती है।

आपको बता दें कि मोटोरोला One Power में 6.2-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले नॉच और 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसके साथ डिवाइस में पावर के लिए स्नैपड्रैगन 636 SoC प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप है। One Power में 16-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 5-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर है। वहीं दोनों फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर बैकअप के लिए One Power में 5,000mAh बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4G एलटीई VoLTE के साथ, वाई-फाई और जीपीएस है।

You Might be Interested

Motorola One
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 625 SoC
13MP & 2 MP
  • Published Date: November 5, 2018 9:33 AM IST