comscore
News

मोटोरोला One Power का प्रेस रेंडर और सभी स्पेसिफिकेशंस हुई लीक

डिवाइस की स्क्रीन में स्लिम बेजल और नीचे पतली चिन देखी जा सकती है।

motorola-one-vs-motorola-one-power

बहुत सी अफवाहें ऑनलाइन सामने आने के बाद इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि मोटोरोला अपने दो नए मिड-रेंज स्मार्टफोन मोटोरोला वन और वन पावर पर काम कर रहा है। हालांकि हम पहले से ही लीक की गई तस्वीरों और दोनों डिवाइस के स्पेसिफिकेशन देख चुके हैं।

91Mobiles की एक नई रिपोर्ट का दावा है कि वेबसाइट को मोटोरोला वन पावर की एक फुल स्पेसिफिकेशन शीट मिली है, साथ ही एक नई रेंडर इमेज भी मिली है जो इन डिवाइस के बारे में सब कुछ बताती है। नई रेंडर इमेज डिवाइस के सामने और पीछे के पैनल दोनों को दिखाती है। यह पहले से लीक की गई तस्वीरों के जैसी ही दिखती है।

डिवाइस की स्क्रीन में स्लिम बेजल और नीचे पतली चिन देखी जा सकती है। स्मार्टफोन हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए मोटोरोला P30 के जैसा ही दिखता है। इसमें बैक पर वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप है और इसके आगे फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। स्पेसिफिकेशन शीट में P2i नेनो-कोटिंग के साथ आने वाले डिजाइन की बात भी कही गई है, जो इसे कुछ हद तक वाटर रेसिस्टेंट बनाता है।

मोटोरोला One Power फीचर और स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.18 इंच है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 2246 x 1080 पिक्सल है। Motorola One Power स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है जो कि स्नैपड्रैगन 636 SoC के साथ आता है।

यह स्मार्टफोन 3जीबी, 4 जीबी रैम वेरिएंट और 32 जीबी व 64 जीबी स्टोरेज में आ सकता है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में एंड्रॉइड 8.1 ओरियो होगा। स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। स्मार्टफोन को अगले हफ्ते IFA 2018 में पेश किया जाएगा।

You Might be Interested

Motorola One
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 625 SoC
13MP & 2 MP
  • Published Date: August 25, 2018 8:59 AM IST