comscore
News

मोटोरोला One Power को अक्टूबर में मिलेगा एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट: रिपोर्ट

इसका फाइनल वर्जन 2018 के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा।

  • Published: September 26, 2018 12:38 PM IST
Gallery Motorola One Power Main

इस हफ्ते की शुरुआत में लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने भारत में One Power स्मार्टफोन लॉन्च किया था। स्मार्टफोन 15,999 रुपये की कीमत के साथ 5 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट के जरिए सेल किया जाएगा। स्मार्टफोन की कुछ हाइलाइट्स में 5000mAh बैटरी, बैक में ड्यूल कैमरा और टॉप पर एक नॉच के साथ आने वाला एक फुल स्क्रीन डिस्प्ले शामिल है। मोटोरोला अपनी स्मार्टफोन सीरीज पर स्टॉक एंड्रॉइड एस्पीरिएंस देने पर फोकस कर रहा है और इसलिए नया वन पावर एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा है।

मोटोरोला अपने स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 9 पाई OS लाने पर काम कर रही है। Beebom के साथ बातचीत में मोटोरोला मोबिलिटी के प्रोडक्ट मैनेजर ने आपकमिंग OS के बारे में पब्लिकेशन को कुछ जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया कि beta अपडेट अक्टूबर के बीच में स्मार्टफोन के लिए रोल-आउट की जाएगा और 2018 के आखिर तक इसका फाइनल वर्जन लॉन्च किया जाएगा।

Motorola One Power स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन में 6.2इंच FHD+ LCD डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18.7:9 है। स्मार्टफोन के टॉप पर नॉच है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा कोर SoC है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप (16MP+5MP) है। साथ ही फ्रंट में 12MP का सेंसर है। फ्रंट कैमरा ब्यूटी मोड, पोर्टेट मोड और ऑटो HDR मोड ऑफर करता है।

सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। 5,000mAh बैटरी के साथ आ रहा यह स्मार्टफोन टर्बोपावर चार्जिंग सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि 15 मिनट की कालिंग में आपको 6 घंटे का बैकअप मिल जाएगा। यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलता है। कंपनी का दावा है कि इसे अगले महीने एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिल जाएगा।

  • Published Date: September 26, 2018 12:38 PM IST