comscore भारत में 20 जून को लॉन्च होगा Motorola One Vision कीमत स्पेसिफिकेशंस फीचर्स
News

Motorola One Vision India Launch: भारत में इस दिन लॉन्च होगा मोटोरोला One Vision स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Motorola One Vision: Motorola One Vision को कंपनी ने ब्राजील में EUR 299 (लगभग 23,500 रुपये) में लॉन्च किया था। ऐसा माना जा सकता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इसी कीमत के आसपास लॉन्च करे। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है, जिनमें ब्राउन और सफायर ब्लू कलर शामिल होंगे। स्मार्टफोन एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा, इसलिए इसे तीन सालों का सॉफ्टवेयर सपोर्ट भी मिलेगा।

motorola one vision lead

Motorola One Vision India Launch: इस महीने की शुरुआत में Motorola ने अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट के भारत में लॉन्च को लेकर मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए थे। कंपनी ने यह पहले भी कंफर्म कर दिया है कि वह 20 जून को भारत में अपना प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। अब Motorola ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें ‘Experience #ANewVision like never before’ लिखा है। इस लाइन में शामिल #ANewVison हैशटैग से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी भारत में One Vision स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है।

हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के टीजर में इसकी लॉन्च डेट के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 20 जून के लॉन्च इवेंट के लिए भेजे गए इनवाइट इसी स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए है। टीजर में दी गई फोटो में स्मार्टफोन की आउटलाइन देखी जा सकती है और आउटलाइन के अंदर कॉर्नर में पंच होल कटआउट देखा जा सकता है। फिलहाल Motorola One Vision ही कंपनी का इकलौता पंच-होल डिजाइन वाला स्मार्टफोन है। आपको बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले ही ब्राजील में लॉन्च कर चुकी है।

Motorola One Vision Price in India (भारत में कीमत)

Motorola One Vision को कंपनी ने ब्राजील में EUR 299 (लगभग 23,500 रुपये) में लॉन्च किया था। ऐसा माना जा सकता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इसी कीमत के आसपास लॉन्च करे। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है, जिनमें ब्राउन और सफायर ब्लू कलर शामिल होंगे। स्मार्टफोन एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा, इसलिए इसे तीन सालों का सॉफ्टवेयर सपोर्ट भी मिलेगा।

Motorola One Vision स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Motorola One Vision में 6.3-inch Full HD+ 21:9 डिस्प्ले है। यह कंपनी का एक और डिवाइस है जो न्यू होल पंच डिजाइन के साथ आता है। फोन में इसके अलावा Samsung Exynos 9609 SoC है। कंपनी ने इसमें 4जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन के फ्रंट में आपको नाइट विजन मोड मिलता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड पाई पर ऑपरेट होता है और यह एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत आता है, जिसके तहत आपको तीन साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट सबसे मिलते रहेंगे। मोटोरोला के वन विजन में 3,500mAh की बैटरी है। इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 15W TurboPower charger है। कंपनी पहले ही वन विजन को ब्राजील में लॉन्च कर चुकी है।

You Might be Interested

Motorola One Vision

19999

Android 9 Pie
Samsung Exynos 9609 octa-core
Dual - 48MP + 5MP
  • Published Date: June 11, 2019 12:24 PM IST