comscore आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा Motorola One Vision
News

आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा Motorola One Vision, जानें क्या हो सकती है कीमत और कैसे देखे लॉन्च इवेंट को लाइव

Motorola One Vision को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।स्मार्टफोन में 6.3-inch Full HD+ 21:9 डिस्प्ले है। यह कंपनी का एक और डिवाइस है जो न्यू होल पंच डिजाइन के साथ आता है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

motorola one vision lead

Motorola One Vision India Launch: मोटोरोला अपने लेटेस्ट One Vision स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए दिल्ली में एक इवेंट आयोजित किया है, जो दोपहर 12 बजे शुरू होगा। One Vision कंपनी का पहला पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन है। इसके अलावा Motorola ने One Vision में 21:9 एक्सपेक्ट रेश्यो वाली CinemaVision डिस्प्ले दी है। स्मार्टफोन पहले ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए हम इसकी ब्राजील की कीमत और इसकी स्पेसिफिकेशंस पहले से जानते हैं।

Motorola One Vision India Launch: Time and Live Event Details

Motorola One Vision का इवेंट दोपहर 12 बजे से शुरू होगा, जिसे आप लाइव भी देख सकते हैं। Motorola इस लाइव इवेंट को अपने Motorola India के ऑफिशियल Youtube पेज लाइव दिखाएगा। इसके अलावा आप इस इवेंट को नीचे दिए गये वीडियो पर क्लिक कर भी देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन को Flipkart भी टीज कर चुका है, जिससे यह पता चलता है कि यह स्मार्टफोन सेल के लिए Flipkart पर पेश किया जाएगा।

Motorola One Vision की भारत में यह हो सकती है कीमत ( Motorola One Vision Price in India)

Motorola One Vision को ग्लोबल मार्केट में EUR 299 ( लगभग 23,500 रुपये) में पेश किया गया है। हालांकि ब्राजील में इस स्मार्टफोन को BRL 1,999 (लगभग 35,800 रुपये) में पेश किया गया है। लेकिन यदि इसकी ग्लोबल कीमत को देखा जाए तो स्मार्टफोन भारत में भी इसी कीमत के आसपास बेचा जाएगा। One Vision को Brown और Sapphire Blue कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा चुका है, तो हम इसके भारत में भी इन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होने की उम्मीद कर सकते हैं।

Motorola One Vision स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Motorola One Vision में 6.3-inch Full HD+ 21:9 डिस्प्ले है। यह कंपनी का एक और डिवाइस है जो न्यू होल पंच डिजाइन के साथ आता है। फोन में इसके अलावा Samsung Exynos 9609 SoC है। कंपनी ने इसमें 4जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन के फ्रंट में आपको नाइट विजन मोड मिलता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड पाई पर ऑपरेट होता है और यह एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत आता है, जिसके तहत आपको तीन साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट सबसे मिलते रहेंगे। मोटोरोला के वन विजन में 3,500mAh की बैटरी है। इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 15W TurboPower charger है। कंपनी पहले ही वन विजन को ब्राजील में लॉन्च कर चुकी है।

  • Published Date: June 20, 2019 9:21 AM IST