comscore
News

मोटोरोला P30 का रेंडर लीक, iPhone x की तरह है डिजाइन

हाल ही में खबर आई थी कि मोटोरोला चीन में P30 सीरीज का नया फोन लॉन्च करने जा रही ह

Motorola-Moto-P30-leak-renders-androidpure

Highlights

  • P30 के रेंडर के हिसाब से इस स्मार्टफोन में ड्युल रियर कैमरा दिया जा सकता है।

हाल ही में खबर आई थी कि मोटोरोला चीन में P30 सीरीज का नया फोन लॉन्च करने जा रही है। मोटोरोला के P30 सीरीज के फोन ऑफिशियल वेबसाइट पर भी कमिंग सून के साथ दिखे थे। मोटोराला का  P30 Play और P30 Note वेबसाइट पर दिखे थे। इसके बाद इनके बारे में कोई जानकारी नहीं आई। माना जा रहा है कि मोटोरोला के ये दोनों फोन चीन में कल यानी 15 अगस्त को लॉन्च हो सकते हैं।

मंगलवार यानी आज एंड्रॉइड प्योर के लीक रेंडर में बताया गया है कि मोटोरोला P30 स्मार्टफोन नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। रेंडर में इस स्मार्टफोन का डिजाइन एप्पल के iPhone X की तरह दिख रहा है। हालांकि, आईफोन एक्स में चिन नहीं है, लेकिन यह फोन स्मॉल चिन के साथ आएगा। इस फोन में आईफोन की ही तरह मोटोरोला का लोगो फोन के पीछे होगा।

P30 के रेंडर के हिसाब से इस स्मार्टफोन में ड्युल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में 6.2 इंच की नॉच डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें ड्युल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का ड्युल कैमरा और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। यह फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा।

  • Published Date: August 14, 2018 4:13 PM IST