comscore
News

Motorola P30 Play गलती से ऑफिशियल वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, सामने आई स्पेसिफिकेशंस

Motorola P30 Play में 5.88-इंच HD+ स्क्रीन और स्नैपड्रैगन 625 SoC होगा।

motorola-one-power-ifa-2018-hands-on-back

मोटोरोला ने हाल ही में P30 और P30 Note स्मार्टफोन्स को चीन की मार्केट में पेश किया था। दोनों स्मार्टफोन्स को कंपनी ने मिड-रेंज कैटगरी में पेश किया है। वहीं अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी इसी सीरीज में अपने तीसरे वेरिएंट को पेश करने के लिए तैयार है। इस डिवाइस को P30 Play के नाम से पेश किया जा सकता है।

डिवाइस को लेकर फिलहाल कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन गलती से यह डिवाइस कंपनी की चाइनीज ऑफिशियल साइट पर लिस्ट हो गया था। इस लिस्टिंग में डिवाइस के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं।

इस लिस्टिंग को कंपनी ने जल्द ही हटा लिया था। लेकिन MySmartPrice पर इस डिवाइस की डिटेल की जानकारी दी गई है। चीन की मोटोरोला साइट्स पर लिस्टिग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि डिवाइस को चीन में आने वाले कुछ दिनों में पेश किया जा सकता है।

उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस को RMB 1,899 (लगभग 19,900 रुपए) में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन को कंपनी Ice Jade White और Bright Black कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

मोटोरोला P30 Play के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

लिस्टिंग के अनुसार P30 Play में 5.88-इंच HD+ स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल और 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। इसके अलावा P30 Play को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा-कोर SoC होगा। इसके साथ ही इसके एक वेरिएंट में 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज होगी। डिवाइस की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर-कैमरा-13-मेगापिक्सल सेंसर के साथ 2-मेगापिक्सल सेंसर होगा। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल कैमरा है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस के साथ ए-जीपीएस, GLONASS और 4जी VoLTE है। डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 3,000mAh बैटरी और ZUI 4.0 बेस्ड एंड्रॉइड 8.0 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम होगा।

  • Published Date: September 7, 2018 2:43 PM IST