comscore
News

Motorola P40 में होगा 48MP का कैमरा, जल्द होगा लॉन्च

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई, 6.2इंच HD+ IPS डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 675 SoC के साथ आएगा।

Motorola Moto P40 render OnLeaks main

Source: 91mobiles


मोटोरोला एक नए डिस्प्ले होल वाले सेल्फी कैमरा पर काम कर रहा है। यह स्मार्टफोन Motorola P40 होगा, जो P30 का अपग्रेडेड स्मार्टफोन होगा। मोटोरोला P40 हाल में एक रेंडर के जरिए लीक हुआ था जिसमें पता चला था कि यह स्मार्टफोन डिस्प्ले होल के साथ आ सकता है जिसमें सेल्फी कैमरा होगा। इसके अलावा यह सभी तरह से बेजल्स लैस होगा।

अब इस स्मार्टफोन की एक बार फिर लीक्स सामने आई है जिससे इसकी डिटेल्ड स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं।  लीक्स के मुताबिक इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा जिसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का होगा।

     

Motorola P40 की स्पेसिफिकेशंस को ट्विटर यूजर Andri Yatim ने लीक किया है। इस लीक्स के मुताबिक स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई, 6.2इंच HD+ IPS डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 675 SoC के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन 6GB RAM + 64GB स्टोरेज और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा एआई फीचर्स के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4,132mAh बैटरी और NFC सपोर्ट भी हो सकता है।    

इससे पिछली लीक रिपोर्ट के मुताबिक Motorola P40 USB Type-C port और स्पीकर ग्रिल के साथ आएगा। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक को बरकरार रखा जा सकता है। मोटोरोला से पहले हुवावे भी डिस्प्ले होल के जरिए अपने डिवाइस में सेल्फी कैमरा को पेश कर चुके हैं।   

  • Published Date: January 4, 2019 2:09 PM IST