comscore
News

Motorola Razr 2019 की लीक इमेज में दिखा Foldable डिजाइन और बॉक्स कंटेंट

एक इमेज में इस फोन के साथ आने वाले बॉक्स कंटेंट का भी पता चलता है जिसमें ईयरफोन, चार्जिंग केबल, चार्जिंग एडप्टर , स्क्रीन प्रॉटक्टर, 3.5mm छोटे एडप्टर के लिए यूएसबी टाईप सी जैसी कई चीजें मौजूद हैं।

moto-razr-2019-concept

Moto कंपनी जल्द ही  Moto Razr 2019 को स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इस फोन को हाल में ब्लूटुथ सर्टिफिकेशन मिला है। इस फोल्डेबल फोन के डिस्प्ले पैनल से पता चलता है कि इसे फ्लिप फोन की तरह नीचे की तरफ मोड़ा जा सकता है। एक इमेज में इस फोन के साथ आने वाले बॉक्स कंटेंट का भी पता चलता है जिसमें ईयरफोन, चार्जिंग केबल, चार्जिंग एडप्टर , स्क्रीन प्रॉटक्टर, 3.5mm छोटे एडप्टर के लिए यूएसबी टाईप सी जैसी कई चीजें मौजूद हैं। इन इमेज से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola Razr 2019 की इमेज स्लैशलीक के जरिए सामने आई हैं। इससे पता चलता है कि फोन में दी गई डिस्प्ले को खोलने के लिए फोन को फ्लिप किया जा सकता है। इससे पहले पिछले लीक से पता चला था कि फोन के बाहर एक छोटी स्क्रीन आ सकती है जिसमें ऐप नोटिफिकेशन, टाइम और दूसरी महत्वपूर्ण चीजें दी जाएंगी।

डिवाइस को फ्लिप करने के बाद इसके बॉटम में पूरा एरिया डिस्प्ले वाला है। डिस्प्ले के टॉप पर नॉच को देखा जा सकता है, जिसमें कैमरा समेत दूसरे सेंसर दिए जाएंगे। इसके अलावा फोन के बैक में मोटोरोला लोगो भी देखा जा सकता है। Motorola Razr 2019 फोन में ईयरफोन, चार्जिंग केबल, चार्जिंग एडप्टर, स्क्रीन प्रोटेक्टर और 3.5mm एडप्टर के लिए USB Type-C दिए जाने की उम्मीद है।

इससे पहले पिछले लीक रिपोर्ट के मुताबिक  Moto Razr में Qualcomm Snapdragon 710 SoC के साथ 6जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में 6.2-inch (876×2142 pixels) फोल्डिंग डिस्प्ले के साथ सेकंडरी डिस्प्ले भी होगा जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 pixels का होगा। फोन की ज्यादा स्पेसिफिकेशंस इसके लॉन्च डेट के समय ही सामने आ सकेंगी।

  • Published Date: April 29, 2019 4:12 PM IST