comscore Motorola Razr foldable phone expected to launch in December price leak
News

Motorola Razr फोल्डेबल फोन इस कीमत के साथ दिसंबर में होगा लॉन्च!

Motorola Razr डिवाइस की कीमत $1500 हो सकती है, जो भारतीय रुपये में 107500 रुपये होते हैं। ऐसे में Samsung’s Galaxy fold स्मार्टफोन के मुकाबले इसकी कीमत 500 डॉलर कम होगी।

Motorola Razr foldable

(Photo via 91Mobiles/Slashleaks)


Motorola काफी समय से अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr पर काम कर रही है।  Motorola ने इसकी जानकारी खुद थी। कंपनी का यह डिवाइस ओपन एंड क्लोज डिजाइन के साथ आ सकता है जैसा आप classic RAZR phone में देख चुके हैं। अब एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि मोटोरोला का फोल्डेबल स्मार्टफोन लार्ज फ्लेक्सिबल स्क्रीन के साथ आएगा। इसके अलावा फोन के फ्रंट में एक और दूसरी डिवाइस भी होगी। हालांकि इस स्क्रीन का साइज कितना होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।
फोल्डेबल मोटोराला फोन की कीमत Galaxy Fold और Huawei Mate X के मुकाबले कम होगी। हालांकि अभी कंपनी ने डिवाइस की ऑफिशियल लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन Letsgodigital की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन को इस साल के अंत में लॉन्च कर सकती है। अगर लीक रिपोर्ट पर विश्नवास किया जाएं तो इस डिवाइस की कीमत $1500 हो सकती है, जो भारतीय रुपये में 107500 रुपये होते हैं। ऐसे में Samsung’s Galaxy fold स्मार्टफोन के मुकाबले इसकी कीमत 500 डॉलर कम होगी।

Samsung Galaxy Fold को $1,980 में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 141,200 रुपये होते हैं। वहीं Huawei Mate X की कीमत $2,600 के आसपास हो सकती है, जो भारतीय रुपये में 1.85 लाख रुपये के करीब होते हैं। मोटोरोला का यह हैंडसेट सबसे पहले यूएस और यूके में लॉन्च किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक यह स्मार्टफोन यूरोप में दिसंबर से जनवरी के बीच बिक्री के लिए पेश किया जा सकता है।

हाल में Motorola Razr 2019 की इमेज स्लैशलीक के जरिए सामने आई थी। इससे पता चलता है कि फोन में दी गई डिस्प्ले को खोलने के लिए फोन को फ्लिप किया जा सकता है। इससे पहले पिछले लीक से पता चला था कि फोन के बाहर एक छोटी स्क्रीन आ सकती है जिसमें ऐप नोटिफिकेशन, टाइम और दूसरी महत्वपूर्ण चीजें दी जाएंगी।

  • Published Date: August 21, 2019 10:42 AM IST