comscore
News

48 मेगापिक्सल कैमरा और Exynos चिपसेट के साथ आ सकता है Moto One Vision स्मार्टफोन

Moto One Vision स्मार्टफोन Exynos chipset, और लंबी 21:9 रेश्यो डिस्प्ले के साथ साथ आएगा।लीक्स के मुताबिक Moto One Vision स्मार्टफोन के बैक में दिया गया प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा।

motorola-one-vision 1

कुछ महीनों पहले अपकमिंग Moto One Vision स्मार्टफोन के बारे में खबरें आई थी कि ये स्मार्टफोन ARCore सपोर्ट के साथ आएगा। ये रिपोर्ट Motorola One Power के लॉन्च की छह महीने बाद आई थी।रिपोर्ट के मुताबिक, तब Motorola अपने एक और Android One स्मार्टफोन पर काम कर रहा था। WinFuture की नई रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला जल्द ही Motorola ‘Vision’ स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। ये स्मार्टफोन Exynos chipset, और लंबी 21:9 रेश्यो डिस्प्ले के साथ साथ आएगा। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस स्मार्टफोन के बैक में दिया गया प्राइमेरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा।

ये स्मार्टफोन पहले भी ऑनलाइन स्पॉट किया जा चुका है। वहीं Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक, ये स्मार्टफोन Exynos 9609 SoC लैस होगा इससे पहले कंपनी ने अपने पहले के स्मार्टफोन Moto One को Snapdragon SoC के साथ लॉन्च किया था। कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में Samsung Galaxy A series Exynos 9610 और 9609 प्रोसेसर के साथ आते हैं जिनकी क्लॉक स्पीड 2.2GHz हो सकती है।

WinFuture की रिपोर्ट में Motorola One Vision स्मार्टफोन की कई सारी डिटेल्स लीक हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये डिवाइस 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकती है जो कि Android 9 Pie पर रन करेगी।कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन microSD कार्ड और dual-SIM सपोर्ट करता है।Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 1,599 स्कोर किया था वहीं मल्टी कोर में इस डिवाइस ने 5,328 स्कोर किया था।

इस स्मार्टफोन की लीक हुई रेंडर फोटोज के पता चलता कि इसमें फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले में पंच होल दिया जा सकता है।यह डिस्प्ले 6.2 इंच की होगी। वहीं बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा जिसका प्राइमेरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का हो सकता है। कैमरा सेटअप के साथ स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा जिसमें कंपनी का लोगो छपा होगा। मोटोरोला के ये स्मार्टफोन Gold और Blue दो कलर ऑप्शन में आ सकता है।

  • Published Date: May 12, 2019 4:32 PM IST