comscore
News

Motorola RAZR को फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर किया जाएगा पेश, कीमत होगी 1 लाख

लेनोवो इस फोन की शुरुआत में 2 लाख यूनिट्स की मैन्युफैक्चरिंग कर सकती है।

Motorola foldable smartphone

इस साल हमें कई स्मार्टफोन कंपनियों के फोल्डेबल स्मार्टफोन देखने को मिल सकते हैं। सैमसंग पहले ही अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को दिखा चुका है। अब खबरें हैं कि मोटोरोला RAZR को एक फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर मार्केट में पेश किया जा सकता है। मोटोरोला RAZR को फ्लिप फोन के तौर पर याद किया जाता है।
हालांकि The Wall Street Journal की एक रिपोर्ट के मुताबिक Motorola RAZR को 1500 डॉलर के तौर पर फोल्डेबल स्क्रीन स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया जा सकता है। भारतीय रुपये में यह कीमत लगभग एक 1 लाख रुपये होती है।
         

रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटोरोला अपने इस आइकॉनिक सेलफोन को फरवरी में पेश कर सकता है। कंपनी इस फोन को अमेरिका में Verizon की एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप के तहत बेच सकती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभी यह डिवाइस टेस्टिंग स्टेज में है और अभी इसकी ज्यादा डिटेल का पता नहीं चल सका है।
 

फोन का स्क्रीन साइज, स्पेसिफिकेशंस और दूसरी डिटेल क्या होंगी इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। WSJ रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला पर मालिकाना हक रखने वाली लेनोवो इस फोन की शुरुआत में 2 लाख यूनिट्स की मैन्युफैक्चरिंग कर सकती है। इस लग्जरी स्मार्टफोन की कीमत 1,500 डॉलर के आसपास होगी। 

  • Published Date: January 17, 2019 9:51 AM IST