comscore मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस की स्पसेफिकेशन हुईं लीक, जानें इसके बारे में सबकुछ | BGR India
News

मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस की स्पसेफिकेशन हुईं लीक, जानें इसके बारे में सबकुछ

मोटोरोला के नए स्मार्टफोन जी5 और जी5 प्लस की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को लेकर नया खुलासा हुआ है।

Bnpz6oSb

मोटोरोला ने इस बात की पहले ही जानकारी दे दी है कि वह मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेंस 2017 इवेंट में 26 फरवरी को प्रेस इवेंट आयोजित करेगी। कंपनी का यह इवेंट 26 फरवरी को शाम 4.30 बजे शुरू होगा। किंतु इस इवेंट में कंपनी से डिवाइस की घोषणा करने वाली है कि इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि मोटोरोला मोटो जी 5 को एमडब्लयूसी में प्रदर्शित किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को लेकर ई-टेलर Ktronix ने नए खुलासे किए हैं। इस नए खुलासे में इन डिवाइस के सभी स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। Also Read - Galaxy Z Flip 4 को टक्कर देने आया Moto Razr 2022, 200MP कैमरा वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन भी हुआ लॉन्च

बता दें कि मोटो जी4 और जी4 प्लस में 5.5-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई थी। वहीं, अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार जी5 में 5.0-इंच और जी5 प्लस में 5.2-इंच का डिसप्ले हो सकता है। मोटोरोलो के दोनों मॉडल हाई पिक्सल डेंसिटी के साथ पेश किए जा सकते हैं। वहीं, इसमें 1.5गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 617 को बदल कर 2.0गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर स्नैपड्रेगन 625 (जी5 प्लस) और 1.4गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रेगन 430 (जी5) प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। Also Read - Moto G62 5G हुआ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स

जानकारी के मुताबिक दोनो मॉडल में 2जीबी रैम होने की बात सामने आई है। वहीं, जी5 में 32जीबी इंटरनल स्टोरेज और जी5 प्लस में 65जीबी स्टोरेज होगी। दोनों ही डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

motog5

मोटो की जी4 सीरीज में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई थी। वहीं, जी5 में 2,800एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है। इसके साथ ही जी5 प्लस में फोटोग्राफी के लिए डुअल ऑटोफोकस पिक्सल के साथ 12-मेगापिक्सल रीयर कैमर व वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की बात कही जा रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 16, 2017 12:00 PM IST



new arrivals in india