comscore MWC 2017: ओप्पो घोषणा कर सकता है अपनी 5X कैमरा तकनीक की; यहाँ देखें लाइव स्ट्रीम | BGR India
News

MWC 2017: ओप्पो घोषणा कर सकता है अपनी 5X कैमरा तकनीक की; यहाँ देखें लाइव स्ट्रीम

ओप्पो MWC 2017 में अपनी 5X कैमरा तकनीक को पेश कर सकता है, आपको बता दें कि इस तकनीक के बारे में भी अभी हाल ही में कुछ खबरें सामने आई थी।

oppo-5x-photography-teaser

MWC 2017 का आग़ाज़ हुए आज दो दिन हो गए हैं और कई कंपनियां अपने स्मार्टफोंस और डिवाइस को इस इवेंट में पेश कर चुकी हैं, आपको बता दें कि नोकिया, ब्लैकबेरी, मोटोरोला, हुवावे, सैमसंग और LG इस इवेंट में भाग ले चुकी हैं, और कुछ का अभी भाग लेना बाकी हैं। इस इवेंट में ओप्पो भी भाग ले रही है। और ये चीनी कंपनी इस इवेंट में अपना कोई स्मार्टफ़ोन नहीं बल्कि 5X कैमरा तकनीक को पेश कर सकती है। आप यहाँ इस लाइव इवेंट को देख सकते हैं। Also Read - Vivo और iQoo सब रह जाएंगे पीछे, आ रहा है 240W फास्ट चार्जिंग वाला ये तगड़ा फोन

Also Read - 5000mAh तक बैटरी और 8GB तक RAM वाले Oppo F19 Series के स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का मौका, Flipkart पर मिल रहा Discount

इसे भी देखें: हॉनर 6X स्मार्टफ़ोन एक बार फिर आज अमेज़न इंडिया पर ओपन सेल में उपलब्ध Also Read - Oppo Reno 8 Series भारत में जल्द होगी लॉन्च, मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

अभी हाल ही में कंपनी ने एक टीज़र जारी किया था। इस टीजर में ’5x प्रोजेक्ट’ लिखा है। जिससे माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में अपने नई फोटोग्राफी टेक्नोवलॉजी को पेश करेगी। ओप्पो द्वारा जारी की गई प्रेस रीलीज में कहा गया है कि 5X स्मार्टफोन फोटोग्राफी टेक्नोलॉजी यूजर्स को एक तस्वीरें खींचने में एक अभूतपूर्व अत्यधिक विस्तृत अनुभव प्रदान करेगी। फिलहाल इस स्मार्टफोन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, जानकारी के अनुसार उम्मीद की जा सकती है कि इसमें फोटोग्राफी टेक्नोलॉजी हाई-रेज्लयूशन इमेज टेक्नोलॉजी पर फोकस करेगी।

ओप्पो के वीपी स्काई ली और इंटरनेशनल मोबाइल बिजनैस के एमडी व प्रेसिडेंट का कहना है कि इस टेक्नोलॉजी के बाद स्मार्टफोन फोटोग्राफी को लेकर दुनिया की सोच बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि हमने MWC 2017 को 5X टेक्नोलॉजी पेश करने के लिए चुना है। इसके साथ ही स्काई का कहना है कि वह यूजर्स को फोटोग्राफी को लेकर एक अलग एक्सपीरियंस देना चाहते हैं, जिसके लिए इस टेक्नोलॉजी पर काम किया गया है।

ओपो ने हाल ही में भारत समेत इंटरनेशनल मार्केट में अपने कई नए स्मार्टफोन पेश किए हैं, जिनमें फोटोग्राफी फीचर को ज्यादा महत्वता दी गई है। इसी को देखते हुए कंपनी ने भारत में सेल्फी लवर्स के लिए ओपे एफ1, ओप्पो एफ1 प्लस और ओप्पो एफ1एस स्मार्टफोन पेश किए थे। पिछले साल MWC में कंपनी ने स्मार्टसेंसर इमेज स्टेबलाइजेशन टेक्नोलॉजी को पेश किया था।

इसे भी देखें: इस साल पेश किए जाएंगे नोकिया स्मार्ट हेल्थ डिवाइस

इसे भी देखें: MWC 2017 में पेश किया गया दुनिया का पहला 5G सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 27, 2017 3:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:48 PM IST



new arrivals in india