comscore
News

Nat Geo मैग्जीन के कवर पर दिखी OnePlus 7 Pro के कैमरे से क्लिक की गई फोटो

Nat Geo मैग्जीन के कवर से पहले  OnePlus 7 Pro के कैमरे से क्लिक की गई तस्वीरें Bazaar और GQ मैग्जीन के कवर पर छप चुकी हैं।

OnePlus Nat geo cover header

Image Credit: National Geographic


प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus आने वाली 14 मई को OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स को अलग-अलग तरह से टीज कर रही है। अब कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro के कैमरे की कैपेबलिटी को दिखाने के लिए प्रसिद्ध Nat Geo मैग्जीन के कवर पर इस स्मार्टफोन से खींची गई फोटो प्रकाशित करवाई है। मैगजीन के कवर पर छपी ये सारी तस्वीरें प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स ने क्लिक की हैं। OnePlus और National Geographic द्वारा बनाई फोटोग्राफर्स की टीम में शामिल Krystle Wright का कहना था कि OnePlus 7 Pro के कैमरे की तारीफ करते हुए कहा कि ये एक पूरे कैमरा बैग जैसा है जो फोटोग्राफी की सारी जरूरतें पूरी करता है।

कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरे को काफी जोरशोर से टीज कर रही है। कुछ दिन पहले में ही विश्व की सबसे बड़ी वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनी Netflix के साथ मिल कर अपकमिंग वेबसीरीज Sacred Games -2 का पोस्टर और प्रोमो वीडियो अपने स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro से शूट कर अपलोड किया था। इससे पहले OnePlus 7 Pro के कैमरे से क्लिक की गई तस्वीरें Bazaar और GQ मैग्जीन के कवर पर छप चुकी हैं।

बता दें कि चाइनीज कंपनी  OnePlus 7 Pro के साथ एक और डिवाइस OnePlus 7 को भी अपने 14 मई के इवेंट में लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले मिली जानकारियों के मुताबिक, OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन में नॉच लैस डिस्प्ले दी गई है इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Pop-Up सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। कंपनी ने टीज करते हुए बताया कि उसके अपकमिंगOnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को 6.64-इंच की Quad HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz हैं। OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन Snapdragon 855 चिपसेट और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का होगा।

बात करें फ्रंट की तो यहां कंपनी 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दे सकती है। लॉन्च से पहले सामने आई जानकारी के मुताबिक, OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन में 4,000mAh कैपेसिटी की बैटरी दी जा सकती है जो कि 30W फास्ट चार्च को सपोर्ट करती है। ये स्मार्टफोन Nebula Blue, Mirror Grey और Almond तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

वहीं OnePlus 7 स्मार्टफोन की बात की जाए तो इसमें 6.2-इंच की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। ये स्मार्टफोन Snapdragon 855 SoC से लैस होगा जोकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। कंपनी OnePlus 7 में सेल्फी कैमरे केलिए डिस्प्ले में नॉच दे सकती है। इसके साथ इस डिवाइस में बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। इसके साथ ही डिवाइस में 4,150mAh की बैटरी होगी जो 30W वार्प चार्ज को सपोर्ट करता है।कंपनी के दोनों डिवाइस Android 9 Pie पर रन करेंगे और दोनों में इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर होगा।

  • Published Date: May 12, 2019 5:16 PM IST