comscore
News

इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च होगा वनप्लस 6T, नए बुलेट ईयरफोन भी आएंगे

अफवाहों के मुताबिक लॉन्च इवेंट अक्टूबर के मध्य में हो सकता है।

oneplus bullets wireless single 2

चाइनीज कंपनी वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन वनप्लस 6T के बारे में इंटरनेट पर कई तरह की खबरें पहले ही लीक हो गई हैं। हालांकि अब लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ अपना दूसरा प्रोडक्ट भी लॉन्च कर सकती है। अफवाहों के मुताबिक लॉन्च इवेंट अक्टूबर के मध्य में हो सकता है। खबरें हैं कि कंपनी इस लॉन्च इवेंट में वनप्लस 6T  के साथ वनप्लस बुलेट वायरलैस के अपग्रेडिड वर्जन को भी लॉन्च कर सकती है।

कंपनी ने इस साल वनप्लस 6 के साथ बुलेट वायरलैस हेडफोन को लॉन्च किया था और यह जून में बिक्री के लिए आए थे। यह हेडसेट कंपनी के पहले वायरलैस ऑडियो एसेसरीज हैं। कंपनी ने बुलेट वायरलैस हेडफोन को भारत में 3,990 रुपये में लॉन्च किया था। हालांकि यह हेडफोन ज्यादातर आउट ऑफ स्टॉक ही रहते हैं।

Droid Life की रिपोर्ट से पता चलता है कि वनप्लस बुलेट का अपग्रेडिड वर्जन जल्द ही लॉन्च होगा। यह रिपोर्ट FCC फाइलिंग पर बेस्ड है। रिपोर्ट के मुताबिक नए बुलेट हेडफोन में परफॉर्मेंस, सोनिक सिग्नेचर और बैटरी लाइफ में सुधार किया गया है। दोनों प्रोडक्ट डिजाइन के मामले में लगभग एक जैसे हैं।

नए बुलेट हेडसेट का मॉडल नंबर BT32B है और इसे पुराने वर्जन की कीमत में ही लॉन्च किया जा सकता है। वनप्लस ने अपने आने वाले स्मार्टफोन के बारे में पुष्टि कर दी है कि यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। फोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आने की उम्मीद है।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: September 11, 2018 10:08 AM IST