comscore
News

Vivo जल्द 10जीबी रैम के साथ पेश कर सकता है नया स्मार्टफोन

10जीबी रैम के साथ आने वाले स्मार्टफोन का मॉडल नंबर चीन में लॉन्च हुए Vivo Z3 स्मार्टफोन वाला ही है।

vivo nex front

Photo Credits - Rehan Hooda


चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Vivo ने हाल ही में अपने सेकंड-जनरेशन NEX स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं, अब सामने आ रही जानकारी के अनुसार कंपनी अपने नए डिवाइस को 10जीबी रैम के साथ लॉन्च कर सकती है।

इस डिवाइस को सबसे पहले Slashleaks पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन का नाम दिखाया नहीं गया है। लेकिन, इसकी लिस्टिंग के अनुसार डिवाइस में 10GB रैम और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। इस लिस्टिंग को GeekBench पर स्पॉट किया गया है।

लिस्टिड डिवाइस का मॉडल नाम “vivo vivo 1813” जो कि हाल ही में 10जीबी रैम के साथ लॉन्च किए गए Vivo NEX ड्यूल डिस्प्ले से अलग है। इससे उम्मीद की जा रही है कि यह डिवाइस Vivo Z3 लाइन-अप में पेश किया जाएगा। लेकिन, फिलहाल अभी ऑफिशियल तौर पर इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। Vivo ने कुछ समय पहले Vivo Z3i और Vivo Z3 को चीन में लॉन्च किया था, जिनका मॉडल नंबर क्रमश: V1813A और V1813BA है।

Image: GeekBench via Slashleaks

GeekBench मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन Vivo Z3i और Vivo Z3 की तरह हैं तो इसलिए अफवाह है कि कंपनी अपकमिंग डिवाइस को Vivo Z3 Pro के नाम से चीन में लॉन्च कर सकती है। लिस्टिंग में Z3 Pro के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है।

कंपनी ने हाल ही में 10GB रैम के साथ अपने पहले स्मार्टफोन Vivo NEX ड्यूल डिस्प्ले को लॉन्च किया था। इसमें फ्रंट के साथ ही बैक में डिस्प्ले दी गई है। फोन के फ्रंट में 6.39-इंच OLED डिस्प्ले और बैक में 5.49-इंच OLED पैनल है। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

वहीं, इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ 10जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसके अलावा डिवाइस में 3,500mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

  • Published Date: December 13, 2018 3:41 PM IST