comscore
News

एंड्राइड Oreo (Go एडिशन) के साथ नोकिया 1 की इमेज लीक

साइट पर पोस्ट की गई इमेज में नोकिया 1 फोन के बैक डिजाइन के बारे में जानकारी दी गई है।

  • Published: January 10, 2018 5:40 PM IST
Nokia 1

HMD ग्लोबल अपने अगले स्मार्टफोन नोकिया 1 Go एडिशन पर काम कर रही है। माना जा रहा है कि नोकिया 1 गूगल की नई घोषणा एंड्राइड Oreo (Go एडिशन) OS पर आधारित पहला स्मार्टफोन हो सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन के बारे में कई लीक और जानकारियां सामने आ चुकी है। वहीं अब एक बार फिर से इस स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

नोकिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की फोटो इंटरनेट पर लीक हुईं हैं। यह फोटो चीन की वेबसाइट Baidu के माध्यम से सामने आई है। साइट पर पोस्ट की गई इमेज में नोकिया 1 फोन के बैक डिजाइन के बारे में जानकारी दी गई है।

नोकिया 1 स्मार्टफोन के बैक में आपको सिंगल कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश देखने को मिल सकता है। वहीं, फोन के बैक में नोकिया ब्रांड का लोगो भी है। वहीं, इन फोन के डिसप्ले और सॉफ्टवेयर के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं, यह पहली बार नहीं है जब नोकिया 1 स्मार्टफोन के बारे में लीक आई है। पिछले साल दिसंबर में नोकिया 1 स्मार्टफोन के बारे में Russian blogger ने जानकारी दी थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि नोकिया 1 गूगल के एंड्राइड प्रोग्राम का हिस्सा होगा। नए नोकिया 1 में 720x 1280 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला एचडी आईपीएस डिसप्ले दिया जा सकता है।

नोकिया 1 स्मार्टफोन में 1जीबी रैम के साथ 8जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी जा सकती है। साथ ही इस फोन में मीडियाटेक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 6,000 से 7,000 रुपए हो सकती है। यह स्मार्टफोन में एंड्राइड Oreo (Go एडिशन) पर चलेगा। इसमें फाइल्स Go, गूगल मैप्स Go और यूट्यूब Go जैसे एप होंगे।

  • Published Date: January 10, 2018 5:40 PM IST