comscore
News

नोकिया 1 प्लस का डिजाइन रेंडर और स्पेसिफिकेशंस हुई लीक, शाओमी के रेडमी गो को दे सकता है टक्कर

नोकिया 1 प्लस में 18:9 डिस्प्ले के साथ 480x960 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 213ppi की पिक्सल डेंसिटी हो सकती है।

nokia 1 plus render

Credit - TigerMobiles


HMD Global इस साल फरवरी में होने वाले MWC 2019 के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहा है। कंपनी इस सबसे बड़े टेक्नोलॉजी इवेंट में पांच रियर कैमरों वाले नोकिया 9 PureView को दुनिया के सामने पेश करेगी। नोकिया का इवेंट 24 फरवरी को आयोजित किया गया है, जिसमें कंपनी नोकिया 9 PureView के अलावा नोकिया 6.2 और पंच-होल कैमरा वाले नोकिया 8.1 प्लस को भी पेश कर सकती है। अब नोकिया का एक और स्मार्टफोन ऑनलाइन सामने आया है, जो HMD Global का एंट्री-लेवल स्मार्टफोन हो सकता है।

TigerMobiles के द्वारा आई लीक में इस डिवाइस के रेंडर और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी मिलती है। इस लीक के मुताबिक, स्मार्टफोन सिंगल फ्रंट फेसिंग कैमरा, टॉप और बॉटम में बड़ी बेजल के साथ आएगा।

हार्डवेयर की बात करें तो लीक के अनुकार, नोकिया 1 प्लस में 18:9 डिस्प्ले होगी, जिसमें 480×960 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 213ppi की पिक्सल डेंसिटी होगी। हालांकि लीक में डिस्प्ले साइज की कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसमें मीडिटाटेक MT6739WW चिपसेट होगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.5GHz होगी और इसमें PowerVR GE8100 GPU होगा।

क्योंकि यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, इसलिए इसमें 1 जीबी रैम होगी। लीक में स्टोरेज के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। इसमें एंड्रॉइड 9 पाई OS दिया गया होगा, लेकिन फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है कि यह एक एंड्रॉइड Go एडिशन डिवाइस होगी या नहीं। आपको बतां दें कि फिलहाल गूगल ने खुद एंड्रॉइड 9 पाई के लिए एंड्रॉइड गो एडिशन की घोषणा नहीं की है।

  • Published Date: January 28, 2019 11:16 AM IST