comscore Nokia 2.4 हुआ स्पॉट! कम कीमत वाले इस फोन में होंगे ये फीचर्स | BGR India Hindi
News

Nokia 2.4 स्मार्टफोन हुआ स्पॉट! कम कीमत वाले इस फोन में होंगे ये फीचर्स

नोकिया के एक नए स्मार्टफोन को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जो संभवतः नोकिया 2.4 (Nokia 2.4) हो सकता है। इस स्मार्टफोन को HMD Global Wolverine के नाम से बेंचमार्क साइट पर देखा गया है। साइट पर कथित Nokia 2.4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स नजर आए है।

nokia 2.3

नोकिया के एक नए स्मार्टफोन को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जो संभवतः नोकिया 2.4 (Nokia 2.4) हो सकता है। इस स्मार्टफोन को HMD Global Wolverine के नाम से बेंचमार्क साइट पर देखा गया है। साइट पर कथित Nokia 2.4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स नजर आए है। Also Read - WhatsApp पर आया नया फीचर, इस तरह से देगा फेक न्यूज की जानकारी

नोकिया का यह स्मार्टफोन MediaTek MT6762V/WB चिपसेट यानी MediaTek Helio P22 प्रोसेसर के साथ स्पॉट किया गया है। इसके अतिरिक्त यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 अपडेट के साथ लॉन्च होगा। नोकिया के इस डिवाइस का नाम अभी तय नहीं हुआ है, जिसे ‘HMD Global Wolverine’ के नाम से स्पॉट किया गया है। Also Read - Oppo K7 5G स्मार्टफोन किफायती कीमत पर हुआ लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

हालांकि लिस्टिंग में इसके नाम की कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन NokiaPowerUser ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि Wolverine कोडनेम नोकिया के आने वाले स्मार्टफोन Nokia 2.4 का है। यह मॉडल नोकिया 2.3 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा, जो पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुआ था। Also Read - चीनी कंपनी ने लॉन्च किया Made In India टीवी, भारतीय बाजार में सस्ते टीवी से की एंट्री

Nokia 2.4 स्मार्टफोन में क्या होगा खास

गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ लॉन्च हो सकती है। इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन का सिंगल कोर टेस्ट स्कोर 135 पॉइंट और मल्टी कोर टेस्ट स्कोर 497 पॉइंट रहा है। बता दें कि पिछले साल नोकिया ने नोकिया 2.3 स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

यह स्मार्टफोन 8199 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था और नोकिया 2.4 स्मार्टफोन की कीमत भी इसी के आसपास ही होगी। नोकिया 2.3 स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वाड कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ था।

नोकिया 2.4 स्मार्टफोन इसके सक्सेसर के रूप में ही लॉन्च होगा। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि नोकिया का आधिकार रखने वाले कंपनी एचएमडी ग्लोबल इसके डिजाइन में कोई खास बदलाव करती है या नहीं। नोकिया ने मई महीने में ही अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था, जो अब तक सेल पर नहीं आ पाया है। वहीं एचएमडी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के कोई संकेत नहीं दिए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 13, 2020 7:57 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers