comscore
News

Nokia 3, Nokia 6.1 Plus और Nokia 8 Sirocco के लिए जारी हुआ नवंबर सिक्योरिटी अपडेट

Nokia 6.1 Plus को पहली ही एंड्रॉइड 9 Pie का अपडेट मिल चुका है। वहीं, दूसरे फोन एंड्रॉइड ओरियो पर कार्य करते हैं।

Nokia 6.1 Plus chin intext

नोकिया ब्रांड को मैनेज करने वाली एचएमडी ग्लोबल अपने पुराने स्मार्टफोन को समय पर नए अपडेट देने पर फोकस कर रही है।  Nokia 8, Nokia 6 और Nokia 5 पहले डिवाइस थे, जिनको नवंबर सिक्योरिटी अपडेट मिला था। वहीं, अब MySmartPrice का दावा है कि Nokia 3 के लिए भी यह अपडेट जारी कर दिया गया है। यह अपडेट बड़ा नहीं है, लेकिन इसमें नवंबर का सिक्योरिटी पैच दिया गया है।

इस अपडेट का डाउनलोड साइज 82.75MB है, जिसमें एंड्रॉइड का अपडेट शामिल नहीं है। डिवाइस अभी भी एंड्रॉइड 8.0 ओरियो पर कार्य करता है। नवंबर सिक्योरिटी पैच और दूसरे बग फिक्स को OTA अपडेट के माध्यम से जारी किया गया है। अगर आपको यह अपडेट नहीं मिला है तो आप मैनुअली भी चेक कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को Settings >> System Update >> Check for Update में जाना होगा।

Nokia 3 के साथ ही Nokia 6.1 Plus (Nokia X6), Nokia 8 और Nokia 8 Sirocco के लिए भी यह अपडेट जारी किया गया है। Nokia 7 plus और Nokia 6.1 Plus दो ऐसे डिवाइस हैं, जिनके लिए एचएमडी ग्लोबल ने एंड्रॉइड Pie का अपडेट जारी किया है। कंपनी ने वादा किया था कि दिसंबर के आखिर तक Nokia 5.1 Plus और Nokia 3.1 Plus के लिए यह अपडेट जारी किया जाएगा।

  • Published Date: November 26, 2018 4:51 PM IST