comscore
News

Nokia 5.1 Plus को मिली नई अपडेट, लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच के साथ मिले कई सुधार

नोकिया 5.1 प्लस गूगल के एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा है।

nokia-5.1-plus-india-launch-main

HMD Global अब नोकिया 5.1 प्लस स्मार्टफोन के लिए नई एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट रोल-आउट कर रहा है। डिवाइस पहले से एंड्रॉइड 9 पाई पर चल रहा है, लेकिन यह नया V2.14A बिल्ड इस स्मार्टफोन के लिए फरवरी 2019 सिक्योरिटी पैच और साथ ही कुछ सुधार और ऑप्टिमाइजेशन लेकर आता है।

नोकिया 5.1 प्लस गूगल के एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। इससे यह डिवाइस जल्द से जल्द लेटेस्ट एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट पाने के लिए एलिजिबल हो जाता है। चेंज लॉग के मुताबिक, HMD Global ने इस स्मार्टफोन के लिए इस अपडेट में सिस्टम स्टेबिलिटी और यूजर इंटरफेस में बदलाव किए हैं। अपडेट ओवर-द-एयर (OTA) द्वारा रोल-आउट की जा रही है और जैसे ही यह यूजर के डिवाइस के लिए उपलब्ध होगी उसे इसका नोटिफिकेशन मिल जाएगा। अपडेट का साइज 282MB है।

आपको याद दिला दें कि Nokia 5.1 Plus में नॉच डिस्प्ले और ग्लास बैक दिया गया है। इसमें 5.8-इंच डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में मीडियटेक Helio P60 चिपसेट माली-G72 MP3 ग्राफिक्स के साथ दिया गया है। Nokia 5.1 Plus में दो स्टोरेज वेरिएंट्स-3जीबी रैम 32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट है।

डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल इमेज सेंसर है। फ्रंट पर 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा। नोकिया 5.1 Plus एंड्रॉइड वन-ब्रांडेड स्मार्टफोन है जो कि एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर कार्य करता है। इसके साथ ही डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 3,060mAh बैटरी दी गई है।

  • Published Date: February 15, 2019 4:11 PM IST