comscore
News

Nokia 5.1 Plus को 2018 के अंत तक मिलेगा एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट

HMD chief Juho Sarvikas ने संकेत दिया है कि Nokia 5.1 Plus को जल्द ही साल के अंत तक एंड्रॉइड 9 पाई का अपडेट मिल जाएगा।

nokia-5.1-plus-india-first-imrpressions-bgr-2

नोकिया के ब्रांड को मैनेज करने वाली HMD Global ने इस महीने की शुरुआत में कंफर्म किया था कि नवंबर महीने के अंत तक नोकिया के चार स्मार्टफोन ब्रांड को एंड्रॉइड 9.0 पाई अपडेट मिल जाएगा। इन चार स्मार्टफोन में से Nokia 6.1 और Nokia 6.1 प्लस को यह अपडेट अक्टूबर में मिलेगा, जबकि Nokia 8 और Nokia 8 Sirocco को एंड्रॉइड 9.0 पाई का अपडेट नवंबर तक दिया जाएगा।
हालांकि HMD ग्लोबल ने अपनी घोषणा में Nokia 5.1 और Nokia 5.1 Plus का नाम नहीं लिया था जो काफी आश्चर्यजनक था। हालांकि कंपनी ने कहा था कि वह सभी नोकिया ब्रांडेड स्मार्टफोन को जल्द ही एंड्रॉइड 9 पाई का अपडेट दे देगी।

अब HMD chief Juho Sarvikas ने संकेत दिया है कि Nokia 5.1 Plus को जल्द ही साल के अंत तक एंड्रॉइड 9 पाई का अपडेट मिल जाएगा। Juho Sarvikas ने एक कंज्यूमर के ट्विट पर रिप्लाई करते हुए कहा है कि नोकिया 5.1 प्लस को 2018 के अंत तक एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिल जाएगा।

हालांकि ट्विट के रिप्लाई से स्पेसिफिक डेट नहीं पता चल पाई है कि कब तक नोकिया 5.1 प्लस को एंड्रॉइड पाई अपडेट मिलेगा, लेकिन इसमें 2018 के अंत तक अपडेल मिलने की बात कही गई है। नोकिया ने इस साल स्मार्टफोन मार्केट में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

  • Published Date: October 15, 2018 6:58 PM IST