comscore
News

नोकिया 5.1 Plus डिस्प्ले नॉच, ड्यूल रियर कैमरा के साथ TENAA पर हुआ स्पॉट

कंपनी का यह मिंड रेंज स्मार्टफोन होगा इसलिए इसमें वायरलैस चार्जिंग की उम्मीद करना सही नहीं होगा।

nokia 51 plus tenaa leak

नोकिया ब्रांड को मैनेज करने वाली HMD ग्लोबल ने हाल में Nokia 2.1, Nokia 3.1 और Nokia 5.1 को लाने की घोषणा की थी। ये स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Nokia 2, Nokia 3 और Nokia 5 के अपग्रेडेड वर्जन हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले ही कंपनी ने Nokia X6 को चीन में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में ग्लास बैक डिजाइन, नॉच डिस्प्ले के साथ बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। अब नोकिया का एक और स्मार्टफोन TENAA पर स्पॉट हुआ है। ऐसी खबरें हैं कि यह स्मार्टफोन नॉच डिजाइन के साथ आ सकता है।

स्लैशलीक के द्वारा स्पॉट किए गए इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर TA-1109 है और ऐसी खबरें हैं कि यह नोकिया 5.1 प्लस हो सकता है। TENAA ने इस स्मार्टफोन का फोटो भी शेयर किया है, देखने में यह बिल्कुल Nokia X6 जैसा दिखाई दे रहा है। फोन के फ्रंट में नॉच दिखाई दे रहा है जिसमें फ्रंट कैमरा, ईयरपीस और सेंसर हैं। वॉल्यूम रॉकर और पावर/स्लीप बटन स्मार्टफोन के राइट साइड पर हैं। कंपनी का यह मिड रेंज स्मार्टफोन होगा इसलिए इसमें वायरलैस चार्जिंग की उम्मीद करना सही नहीं होगा। ग्लास बैक फिनिश स्मार्टफोन को आकर्षक लुक देता है।

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन 5.86-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल्स का होगा। फोन ऑक्टा कोर एसओसी के साथ आएगा जिसकी क्लॉक स्पीड 2GHz होगी। हालांकि इसमें मीडियटेक या क्वॉलकॉम चिपसेट आएगा अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है।

यह स्मार्टफोन 3जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज, 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेंसर हो सकता है, जिसमें से एक सेंसर 13मेगापिक्सल का होगा। Nokia 5.1 प्लस एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ओएस पर ऑपरेट होंगे। इसके अलावा फोन में 3,000mAh की बैटरी हो सकती है। फ्रंट कैमरे के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

  • Published Date: June 21, 2018 8:32 AM IST