comscore Nokia 5.1 Plus कल से ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर होगा उपलब्ध, कीमत में भी हुई कटौती | BGR India
News

Nokia 5.1 Plus कल से ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर होगा उपलब्ध, कीमत में भी हुई कटौती

स्मार्टफोन को ऑफलाइन स्टोर्स पर 10,599 रुपये की कीमत में पेश किया जाएगा।

nokia-5.1-plus-india-launch-main

HMD Global ने पिछले साल सितंबर महीने में नोकिया 5.1प्लस को लॉन्च किया था और स्मार्टफोन पहली बार सेल के लिए 1 अक्टूबर 2018 को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन ऑनलाइन पोर्टल में खरीद के उपलब्ध कराया गया था और यह लॉन्च के बाद से ही फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव था। अब कंपनी स्मार्टफोन को ऑफलाइन मार्केट के लिए उपलब्ध कराने की प्लानिंग कर रही है। कंपनी ने हाल ही में नोकिया 6.1 प्लस को ऑफलाइन मार्केट में पेश किया था। Also Read - भारतीय मूल के CEO के हाथ में है, Twitter, Google, Microsoft समेत इन 10 दिग्गज टेक कंपनियों की बागडोर

NokiaPowerUser को मिली जानकारी के मुताबिक, नोकिया 5.1 प्लस रिटेल स्टोर्स में मंगलवार 15 जनवरी से ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इतना ही नहीं स्मार्टफोन की कीमत में कटौती भी की गई है। स्मार्टफोन को ऑफलाइन स्टोर्स पर 10,599 रुपये की कीमत में पेश किया जाएगा। हालांकि रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि ऑनलाइन पोर्टल में स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये ही रहेगी। Also Read - 12MP कैमरा, OLED डिस्प्ले, 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले Google Pixel 4a पर भारी डिस्काउंट, Flipkart Black Friday Sale में है ऑफर

Also Read - Nokia जल्द लॉन्च करेगा 4 नए Smartphones, रेंडर्स, डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

आपको याद दिला दें कि Nokia 5.1 Plus में नॉच डिस्प्ले और ग्लास बैक दिया गया है। इसमें 5.8-इंच डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में मीडियटेक Helio P60 चिपसेट माली-G72 MP3 ग्राफिक्स के साथ दिया गया है। Nokia 5.1 Plus में दो स्टोरेज वेरिएंट्स-3जीबी रैम 32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट है।

डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल इमेज सेंसर है। फ्रंट पर 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा। नोकिया 5.1 Plus एंड्रॉइड वन-ब्रांडेड स्मार्टफोन है जो कि एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर कार्य करता है। इसके साथ ही डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 3,060mAh बैटरी दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 14, 2019 9:07 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers