comscore
News

Nokia 6.1 को इन देशों में मिलना शुरू हुआ नवंंबर सिक्योरिटी पैच अपडेट

हमेशा की तरह अपडेट फेज्ड तरीके से रोल-आउट की जा रही है और इसे सभी नोकिया 6.1 मॉडल्स में आने में थोड़ा समय लग सकता है।

  • Published: November 28, 2018 10:19 AM IST
nokia-6-1

Image Credit: Nokia


HMD Global ने इस साल की शुरुआत में नोकिया 6.1 को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन मिड-रेंज स्मार्टफोन कैटेगरी में आता है और यह नोकिया के लिए काफी सफल स्मार्टफोन रहा है। नोकिया अपने सभी स्मार्टफोन को लेटेस्ट अपडेट जल्द से जल्द देने के लिए जानी जाती है और कुछ एेसा ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए भी किया है।

नोकिया 6.1 के लिए HMD Global ने एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच अपडेट रोल-आउट करनी शुरू कर दी है। स्मार्टफोन के लिए यह अपडेट लेटेस्ट नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच लेकर आती है। Nokiapoweruser के मुताबिक, नोकिया 6.1 के लिए यह अपडेट भारत और UAE में रोल-आउट की जा रही है। अपडेट का साइज 83MB है और यह महत्वपूर्ण सिक्योरिटी समस्याओं को फिक्स करती है।

हमेशा की तरह अपडेट फेज्ड तरीके से रोल-आउट की जा रही है और इसे सभी नोकिया 6.1 मॉडल्स में आने में थोड़ा समय लग सकता है। आपको याद दिला दें कि Nokia 6.1 में 5.5-इंच 2.5डी डिस्प्ले डैमेज-रेसिस्टेंट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है। इसके अलावा Nokia 6.1 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 630 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर कार्य करता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो यह स्मार्टफोन Bothie कैमरा और Nokia OZO ऑडियो फीचर के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। इसमें रियर पर 16-मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट पर वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000mAh की बैटरी मौजूद है।

  • Published Date: November 28, 2018 10:19 AM IST