comscore
News

Nokia 7.1 Plus रेंडर हुआ लीक, नॉच और ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ हुआ स्पॉट

डिवाइस में दिए बैक के बीच में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ Carl Zeiss ब्रांडिंग के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

  • Published: September 20, 2018 6:04 PM IST
Nokia-7.1 Plus

Image credit: MySmartPrice


अपकमिंग नोकिया 7.1 प्लस रेंडर इंटरनेट पर लीक हो गए हैं, जिससे हमें स्मार्टफोन के बारे में काफी जानकारी दिखाई दे रही है। ये रेंडर यह भी कंफर्म करता है कि HMD ग्लोबल चीनी मार्केट के लिए नोकिया X7 पर काम कर रहा है।

ऐसा लगता है कि एचएमडी ग्लोबल नोकिया X5 और नोकिया X6 के जैसे ही नोकिया 7X को भी नोकिया 7.1 प्लस के रूप में इंटरनेशनल मार्केट में पेश कर सकती है। इससे पहले नोकिया X5 और X6 को इंटरनेशनल मार्केट में नोकिया 5.1 प्लस और 6.1 प्लस के नाम से लॉन्च किया गया था। रेंडर ने कुछ हार्डवेयर फीचर को भी दिखाया है। एचएमडी 7.1 प्लस में ड्यूल कैमरा सेटअप और नॉच डिस्प्ले जोड़ने का प्लान बना रहा है।

MySmarPrice द्वारा एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा लगता है कि नोकिया 7.1 प्लस ग्लास फ्रंट और बैक के साथ एेज पर मेटल फ्रेम के साथ आएगा। डिवाइस एक पतली नॉच के साथ आएगा, जैसा हमने पहले नोकिया 6.1 प्लस में 1080 × 2280 रिजॉल्यूशन के साथ FHD+ पैनल के साथ देखा था। डिवाइस के सामने नीचे बड़ी चिन होगी और डिवाइस के राइट की ओर एक पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर पैक होगा

डिवाइस के बैक में बीच में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ Carl Zeiss ब्रांडिंग के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। डिवाइस के पीछे निचले पार्ट में एक एंड्रॉइड वन ब्रांडिंग के साथ-साथ मिड में नोकिया Logo भी आएगा।

You Might be Interested

Nokia 7.1 Plus
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 710 octa-core SoC
  • Published Date: September 20, 2018 6:04 PM IST