comscore
News

Nokia 8, Nokia 6 और Nokia 5 को मिला नवंबर सिक्योरिटी अपडेट

हालांकि, इन डिवाइस में एंड्रॉइड Pie अपडेट के लिए यूजर्स को इंतजार करना पड़ेगा।

nokia 6 2018 lead

HMD Global नए डिवाइस को लॉन्च कर अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को आगे बढ़ा रही है। इस साल की शुरुआत में आयोजित किए गए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस से लेकर अब तक कंपनी कई डिवाइस लॉन्च कर चुकी है। वहीं, कंपनी अपने पुराने डिवाइस को समय पर सॉफ्टवेयर अपडेट देने की भी कोशिश में लगी है।

Finnish कंपनी ने अब Nokia 8, Nokia 6 और Nokia 5 स्मार्टफोन्स के लिए लेटेस्ट मंथली सिक्योरिटी पैच जारी किया है। इन डिवाइस को पिछले साल लॉन्च किया गया था। यह अपडेट फिलहाल कुछ मार्केट के लिए ही उपलब्ध है, जिसमें भारत भी शामिल है।

इसका मतलब Nokia 8, Nokia 6 और Nokia 5 यूजर्स सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर नवंबर सिक्योरिटी अपडेट को हासिल कर सकते हैं। HMD Global अपने सभी डिवाइस में सॉफ्टवेयर अपडेट करने का वादा करता है।

भारत के अलावा दूसरी मार्केट जैसे Pakistan और Netherlands में भी इस अपडेट को जारी किया गया है। अगर आपको अपडेट नोटिफिकेशन के माध्यम से नहीं मिला तो आप मैनुअली भी अपडेट को चेक कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को Settings >> System >> Update पर जाना होगा। Nokia 6 का अपडेट 109.9MB साइज और Nokia 5 व Nokia 8 का अपडेट साइज क्रमश: 103.3MB और 61.8MB है।

  • Published Date: November 14, 2018 9:48 AM IST