comscore
News

नोकिया 8 Sirocco को मिलनी शुरू हुई अक्टूबर सिक्योरिटी पैच अपडेट

अपडेट का साइज 89 एमबी है और यह कुछ बग फिक्स और सिक्योरिटी की समस्या को ठीक करने वाले कुछ पैच के साथ आता है।

nokia-8-sirocco-lead

नोकिया ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन नोकिया 8 Sirocco को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया था। स्मार्टफोन काफी प्रीमियम है और काफी अच्छे फीचर्स के साथ आता है। नोकिया अपने सभी स्मार्टफोन में जल्द से जल्द अपडेट देने के लिए जाना जाता है। कंपनी ने एंड्रॉइड 9 पाई के लॉन्च होने के साथ ही अपने सभी स्मार्टफोन में यह अपडेट देने का वादा किया था। यहां तक की नोकिया 7 प्लस कंपनी का पहला नॉन-पिक्सल स्मार्टफोन है, जिसे सबसे पहले लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिली है।

अब Nokiapoweruser की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब कंपनी ने नोकिया 8 Sirocco के लिए सिक्योरिटी पैच अपडेट रिलीज की है। यह सिक्योरिटी पैच अक्टूबर महीने का है और यह डिवाइस को लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच पर अपडेट करता है। कुछ यूजर्स की रिपोर्ट के अनुसार यह अपडेट केवल भारत और रूस में ही उपलब्ध है। हालांकि यह OTA अपडेट फेस्ड तरीके से रोल-आउट होगा और जल्द ही सभी डिवाइस के लिए उपलब्ध हो जाएगा। अपडेट का साइज 89 एमबी है और यह कुछ बग फिक्स और सिक्योरिटी की समस्या को ठीक करने वाले कुछ पैच के साथ आती है।

आपको याद दिला दें कि नोकिया 8 Sirocco में 5.5-इंच एज-टू-एज 2K रिजॉल्यूशन डिसप्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप बैक में मौजूद है। रियर में 12-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ वाइड-एंगल लेंस और 13-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर 2x ऑप्टिकल जूम दिया गया है। इसमें प्रो कैमरा मोड दिया गया है जो कि कैमरे में मैनुअल कंट्रोल देता है।

  • Published Date: October 18, 2018 6:07 PM IST