comscore Nokia 9.2 में होगा इन-डिस्प्ले कैमरा, साथ में होगी ये स्पेसिफिकेशंस | BGR India Hindi
News

Nokia 9.2 में होगा इन-डिस्प्ले कैमरा, साथ में होगी ये स्पेसिफिकेशंस

Nokia 9.2 स्मार्टफोन HMD ग्लोबल का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है। यह स्मार्टफोन Nokia 9 PureView का अपग्रेडिड स्मार्टफोन होगा। कंपनी इस फोन को MWC 2020 में पेश कर सकती है। हालांकि लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन को 2020 की दूसरी छमाही तक भी ऑफिशियल नहीं करेगी। हालांकि इस स्मार्टफोन की लीक रिपोर्ट से इस फोन की स्पेसिफिकेशंस और कुछ दूसरे फीचर्स का पता चला है।

Nokia 9 Pureview 2

Nokia 9.2 स्मार्टफोन HMD ग्लोबल का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है। यह स्मार्टफोन Nokia 9 PureView का अपग्रेडिड स्मार्टफोन होगा। कंपनी इस फोन को MWC 2020 में पेश कर सकती है। हालांकि लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन को 2020 की दूसरी छमाही तक भी ऑफिशियल नहीं करेगी। हालांकि इस स्मार्टफोन की लीक रिपोर्ट से इस फोन की स्पेसिफिकेशंस और कुछ दूसरे फीचर्स का पता चला है। Also Read - Nokia 400 फीचर फोन जल्द ही 4G कैपेबिलिटी के साथ होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

Nokia 9.2 leak detailed

Twitter user @nokia_anew के मुताबिक Nokia 9.2 को इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। यह बिल्कुल वैसा ही होगा जैसे ओप्पो ने हाल में चीन में Inno Day इवेंट में शोकेस किया था। यह नोकिया को नॉच, पॉप अप कैमरा और पंच होल से दूर ले जाएगा, जिससे फुल स्क्रीन एक्सपीरियंस लिया जा सकेगा। हालांकि कंपनी इस बार फोन में Qualcomm Snapdragon 865 SoC दे सकती है। इससे पहले पिछले साल कंपनी ने फोन को एक साल पुराने चिपसेट के साथ पेश किया था। रिपोर्ट से पता चलता है कि न्यू फोन में जो कैमरा सेटअप होगा वह नोकिया 9 प्योरव्यू जैसा ही होगा। Also Read - Nokia 7.1 Gets Android 10 Update : नोकिया का पॉपुलर स्मार्टफ़ोन Nokia 7.1 को मिलने लगा Android 10 अपडेट

वहीं इससे अलग नोकिया (Nokia) फोन को Wi-Fi अलायंस की डाटाबेस में स्पॉट किया गया है। यह डिवाइस मॉडल नंबर TA-1208 के नाम से स्पॉट हुआ है। लिस्टिंग से पता चलता है कि Nokia 400 4G स्मार्टफोन GAFP OS पर ऑपरेट होगा। इससे संकेत मिलता है कि यह फीचर फोन के लिए एंड्रॉइड ओएस का वर्जन होगा। इससे पहले नोकिया फोन सेम मॉडल नंबर के साथ ब्लूटुथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट हुआ था। ऐसी खबरें हैं कि ये फोन Bluetooth version 4.2 को सपोर्ट कर सकता है।

वाई-फाई अलायंस लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि Nokia 400 4G फोन 4G कैपेबिलिटी के साथ  2.4GHz band बैंड के साथ आएगा। ये अपकमिंग फोन Wi-Fi component SC234X के साथ आ सकता है। इस हैंडसेट को Unisoc प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। NokiaPowerUser की रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन GAFP OS के साथ शिप हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 30, 2020 7:40 PM IST