comscore
News

Nokia के पांच रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन में होगा ये खास फीचर

HMD ग्लोबल अपने नए नोकिया फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

nokia9-leakedimage-nokiapoweruser

Image Credit: Nokiapoweruser (via Weibo)


एचएमडी ग्लोबल ने स्मार्टफोन दुनिया में एक बार फिर नोकिया ब्रांड के डिवाइस को पेश किया। फिनिश कंपनी ने अब तक कई स्मार्टफोन्स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। लेकिन, एचएमडी ग्लोबल के लाइन-अप में सभी कीमत के नोकिया ब्रांडेड एंड्रॉइड स्मार्टफोन शामिल हैं। कंपनी के बजट और मिड-रेंज डिवाइस काफी पॉप्यूलर रहे।

वहीं, कुछ समय से कंपनी के अपकमिंग Nokia 9 फ्लैगशिप की इमेज ऑनलाइन लीक हो रही है। इस डिवाइस को हाल ही में ITHome Forums पर देखा गया थआ। इसमें सामने आया था कि डिवाइस के बैक में penta-कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें पांच लेंस Zeiss ऑप्टिक के साथ एलईडी फ्लैश से लैस होंगे।

अब Nokiapoweruser ने एक और इमेज शेयर की है। इस इमेज में भी एक बार फिर penta-कैमरा सिस्टम देखा गया है। इसके अलावा इमेज में सामने आया है कि डिवाइस में 4,150mAh बैटरी होगी। अगर इस लीक को सच माना जाए तो नोकिया फ्लैगशिप स्मार्टफोन के हिसाब से अच्छा कहा जा सकता है।

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार Nokia 9 में 6.01-इंच का डिस्प्ले होगा जो कि गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टिड होगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा एचएमडी ग्लोबल के नोकिया 9 हैंडसेट में 8 जीबी रैम और 256 जी स्टोरेज दी जा सकती है।

You Might be Interested

Nokia 9
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm’s Snapdragon 835 Processor
13 MP + 2 MP dual Camera
  • Published Date: September 15, 2018 7:00 PM IST
  • Updated Date: September 15, 2018 9:33 PM IST