comscore
News

Nokia 9 की हेंड्स-ऑन फोटो लीक, दिखा पेंटा-लेंस सेटअप

फोन में 6 इंच की डिस्प्ले और 4,150mAh की बैटरी दी जा सकती है।

  • Published: December 26, 2018 10:33 AM IST
Nokia-9-PureView-1

एचएमडी ग्लोबल अपना नया स्मार्टफोन Nokia 9 पेश करने जा रही है। इससे पहले कहा जा रहा था कि कंपनी इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को इस साल के आखिर तक लॉन्च करेगी। लेकिन, इसकी रिलीज के डिले होने की वजह से अब कंपनी इस फोन को अगले साल पेश करेगी। बताया जा रहा है कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के डिले होने की वजह ही इसका कैमरा प्रोडक्शन था। यानी साफ है कि इस फोन के कैमरे में कंपनी कुछ खास फीचर्स देने वाली है। इस फोन को लेकर सामने आई अफवाह में कहा गया है कि Nokia 9 पांच रियर कैमरों के संग आएगा।

इस फोन की इमेज पहले भी कई बार लीक हुई है और एक बार फिर इसकी इमेज देखी गई है। इंस्टाग्राम पर फोन की हेंड्स-ऑन फोटो देखी गई है। इस फोटो में फोन के बैक में पेंटा-लेंस सिस्टम देखा गया है।

इसके अलावा लीक फोटो के मुताबिक इस फोन के बैक में ग्लास रियर पैनल स्पॉट किया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी फोन के फीचर्स को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। यह भी कहा जा रहा है कि नोकिया का यह नया फ्लैगशिप डिवाइस गूगल के एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के साथ आ सकता है। इसमें नॉच्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन में 6 इंच की डिस्प्ले और 4,150mAh की बैटरी दी जा सकती है। कंपनी इस फोन को स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ उथार सकती है।

  • Published Date: December 26, 2018 10:33 AM IST