comscore
News

Nokia 9 Pureview का एक और केस अमेजन पर हुआ स्पॉट, 5 बैक कैमरों के साथ आएगा स्मार्टफोन!

Nokia की रशियन कम्युनिटी ने ट्विटर के जरिए नोकिया 9 के 5 दिसंबर को लॉन्च की खबर को गलत बताया है।

  • Published: November 27, 2018 12:19 PM IST
Nokia-9-PureView-case-leak-five-rear-cameras-gizchina

Image via GizChina


इस वक्त नोकिया 9 प्योरव्यू काफी सुर्खियां बटोर रहा है। खबर है कि इस स्मार्टफोन के रियर में पांच कैमरों का सेटअप होगा। स्मार्टफोन को लेकर पहले से कई लीक्स और रेंडर्स अॉनलाइन लीक हो चुके हैं। हाल ही में स्मार्टफोन के कुछ केस लीक हुए थे, जो इसके बैक पैनल के बारे बहुत सी जानकारी देते हैं। अब स्मार्टफोन के केस की एक ओर इमेज सामने आई है।

केस को अमेजन में देखा (Gizchina के द्वारा) गया है। केस में पांच होल दिए गए है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन पेंटा कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। यह केस कुछ दिनों पहले लीक हुए केस जैसा ही है।

कुछ रिपोर्ट ने दावा किया है कि HMD Global नोकिया 9 PureView को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एेसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के साथ साथ कुछ अन्य डिवाइस के लॉन्च के लिए HMD Global 5 दिसंबर को दुबई में एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर सकता है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने रिटेलर्स को नोकिया 9 और 8.1 के लिए कुछ एसेसरीज भी भेजी थी।

Nokia की रशियन कम्युनिटी ने ट्विटर के जरिए नोकिया 9 के 5 दिसंबर को लॉन्च की खबर को गलत बताया है। एेसा कहा जा रहा है कि नोकिया 9 के लॉन्च का फैसला HMD Global के चीफ प्रोडक्ट अॉफिसर Juho Sarvikas द्वारा लिया जाएगा। इससे पहले इस स्मार्टफोन के इस साल सितंबर में लॉन्च होने की बात कही गई थी।

बाद में कुछ रिपोर्ट्स आई थी, जिसमें स्मार्टफोन के देरी से आने की बात कही गई थी। कहा जा रहा था कि स्मार्टफोन अगले साल 2019 में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में पेश किया जा सकता है।

You Might be Interested

Nokia 9
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm’s Snapdragon 835 Processor
13 MP + 2 MP dual Camera
  • Published Date: November 27, 2018 12:19 PM IST